Top
Pradesh Jagran

बैडमिंटन खिलाड़ी Saina Nehwal को हुआ कोरोना, बैंकॉक अस्पताल में किया गया क्वारंटीन

बैडमिंटन खिलाड़ी Saina Nehwal को हुआ कोरोना, बैंकॉक अस्पताल में किया गया क्वारंटीन
X

थाइलैंड ओपन से भारतीय बैडमिंटन फैंस के लिए बुरी खबर है। स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। साइना के अलावा एक और शटलर एचएस प्रणॉय भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। दोनों को बैंकॉक के हॉस्पिटल में 10 दिन के लिए क्वारंटाइन कर दिया गया है। हालांकि, जब ये शटलर भारतीय बैडमिंटन के पूरे दलबल के साथ थाइलैंड पहुंचे थे, तब इन्हें कोरोना नहीं निकला था। वहां पहुंचने पर हुए टेस्ट में उनका रिजल्ट नेगेटिव आया था, जिसके बाद ही इन्हें प्रैक्टिस की इजाजत दी गई थी।

मिली जानकारी के मुताबिक, यह दूसरा मौका है जब सायना कोरोना पॉजिटिव मिली हैं। वह सिर्फ एक सप्ताह पहले कोरोना वायरस से ठीक हुई थीं। सायना तीसरे टेस्ट के दौरान सोमवार को कोरोना जांच में पॉजिटिव पाई गईं। थाइलैंड में साइना और प्रणॉय को BWF-100 बैडमिंटन टूर्नामेंट में शिरकत करना था, जिसकी शुरुआत 12 जनवरी से ही हुई है। कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद साइना और प्रणॉय दोनों को टूर्नामेंट से हटना पड़ेगा। वहीं, साइना नेहवाल के पति और बैंडमिंटन खिलीड़ी पारुपल्ली कश्यप को क्वारंटीन में रखा गया है।

दोबारा कोरोना वायरस से संक्रमित होना साइना नेहवाल के लिए बड़ा झटका है, क्योंकि 12 से 17 जनवरी के बीच योनेक्स थाईलैंड ओपन खेला जाएगा। इसके बाद 19 से 24 जनवरी के बीच टोयोटा थाईलैंड ओपन और 27 से 31 जनवरी के बीच बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर फाइनल्स खेला जाएगा। इससे पहले उनके पति और बैंडमिंटन खिलाड़ी पारुपल्ली कश्यप भी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे।

Next Story
Share it