Top
Pradesh Jagran

दैनिक राशिफल 17 मई:जानिए क्या कहता है आज आपकी राशि

दैनिक राशिफल 17 मई:जानिए क्या कहता है आज आपकी राशि
X

मेष:पदोन्नति के योग बन रहे है.व्यापार में प्रगति होगी । परिवारिक सुखों के लिए यह समय श्रेष्ठ साबित होगा। नौकरी पेशा वालों को पदोन्नति के योग बन रहे है।

वृष:आज का दिन आपके लिए कुछ निश्चित परिणाम लेकर आएगा। आज आप अपने लंबे समय से रूके हुए अधूरे कार्यों को पूरा करने की भरपूर कोशिश करेंगे, लेकिन इसके लिए आपको अपने आलस्य को त्यागना होगा, नहीं तो उनका पूरा होना मुश्किल होगा। सायंकाल के समय परिवार में कोई हर्ष व मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है, इसमें परिवार के सब सदस्य बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे। विवाह योग्य जातकों के विवाह में यदि कोई बाधा आ रही थी, तो वह आज समाप्त होगी।

मिथुन: मानसिक पीड़ा बनी रहेगी.नौकरी में विरोधी आपको परेशान करेंगे जिससे मानसिक पीड़ा बनी रहेगी। कुछ लोगों को घर-मकान व वाहन आदि के योग बन रहे है। विद्यार्थी वर्ग को प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता प्राप्त होने की सम्भावना है।

कर्क:आज का दिन आपके कार्य व व्यवसाय में आपके लिए नई तरक्की लेकर आएगा। जिससे आपको प्रसन्नता रहेगी। आज आप जो भी कार्य करने की सोचेंगे, उसमें आपको भरपूर सफलता मिलेगी, इसलिए वही कार्य करें, जो आपको पसंद है। आज आपको अपने ऑफिस में संघर्ष में मनमुटाव के आशंका बनती दिख रही है, इससे सावधान रहें और अपने काम पर फोकस रखें, नहीं तो अधिकारी आपका प्रमोशन रुकवा सकते हैं।

सिंह:नवयुवकों को अच्छे अवसर प्राप्त होंगे.स्वास्थ्य की दृष्टि से समय अच्छा नहीं हैं। रोजी व रोजगार की तलाश में नवयुवकों को अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। अनचाहे समबन्धों के प्रति उदासीनता ही उचित समाधान है।

कन्या:आज का दिन आपके लिए कष्टदायक रहेगा। पूर्व में आपने अपने व्यवसाय में जो लापरवाही की हैं, आज वह आपके लिए नुकसानदायक हो सकती है। व्यापार में बार-बार प्रयास करने के बाद भी कार्य न बनने के कारण आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं। अधिक खर्चा होने से आज आपको पैसों की भी कमी हो सकती है.

तुला:प्रमोशन के योग बन रहे हैं कुछ लोगों के सम्बन्धों में मजबूती आयेगी जिससे उनके में एक आशा की किरण जगेगी। प्रमोशन के योग बन रहे है परन्तु विरोधाी आपका विरोध करने से चूकेंगे नहीं। महिलायें सहानुभूति दिखाने का प्रयास करेंगी।

वृश्चिक:आज का दिन आपको अपने व्यवहार में मधुरता लानी होगी, तभी सफलता मिलती दिख रही है, नहीं तो आपसे आपके परिवार के सदस्य भी नाराजगी जता सकते हैं। आज आपको अपने पिताजी की सलाह की आवश्यकता होगी। आपको अपनी वाणी पर संयम रखना होगा। आज आप अपने संतान के नौकरी के लिए कुछ यात्रा भी कर सकते हैं। सामाजिक क्षेत्र में आज आपकी खयाति चारों ओर फैलेगी।

धनु:प्रेम के मामलें में सहयोग की जरूरत किसी दूर की यात्रा को टालने का प्रयास करें। प्रेम के मामलें में सहयोग की जरूरत है। आर्थिक समस्याओं का समाधान हो सकता है, जिससे आपका मनोबल बढ़ेगा।

मकर:आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा। यदि साझेदारी में कोई व्यापार किया हुआ है, तो वह आज आपको उत्तम लाभ दे सकता है। दैनिक व्यापार में कई प्रकार के काम हाथ में आने से आज आपकी व्यस्तता बढ़ सकती है, लेकिन परेशान ना हों। धैर्य रखकर काम करें। आज आप अपने रोजमर्रा के घरेलू कामों को निपटाने का सुनहरा अवसर मिलेगा, जिससे आपको भरपूर लाभ लेना होगा।

कुम्भ:नये व्यापार में कोई रिस्क न उठाये धन की स्थिति में उतार-चढ़ाव आने की सम्भावना है। मान-प्रतिष्ठा का लाभ मिल सकता है। नये व्यापार में कोई रिस्क न उठाये। स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान दें।

मीन:विद्यार्थियों को अपने कार्य मे एकाग्रता को बनाए रखना होगा, तभी परीक्षा में सफलता मिलती दिख रही है। रोजगार की दिशा में कार्य कर रहे लोगों को आज रोजगार के उत्तम अवसर प्राप्त होंगे। आपका सहयोग आपके साथी को सफलता प्राप्त करने में मददगार साबित होगा। कुछ धन भी व्यय होगा। विदेश से व्यापार कर रहे लोगों को आज कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। प्रिंस जीवन में नई ऊर्जा का संचार होगा।

Next Story
Share it