Top
Pradesh Jagran

Aligarh : जहरीली शराब कांड में अब तक 71 लोगों की मौत, मुख्य आरोपी विपिन यादव गिरफ्तार

Aligarh : जहरीली शराब कांड में अब तक 71 लोगों की मौत, मुख्य आरोपी विपिन यादव गिरफ्तार
X

अलीगढ़। अलीगढ़ में जहरीली शराब पीने से अब तक 71 लोगों की मौत हो गई है। हालांकि, प्रशासन की तरफ से अभी 25 मौतों की ही पुष्टि की गई है। वहीं, इस मामले में मुख्य आरोपी विपिन यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस कांड के बाद प्रशासन लगातार अवैध शराब बनाने वालों पर छापेमारी कर रहा है।

इधर, स्वास्थ्य विभाग ने कहा कि जहरीली शराब से मरने वाले 67 शवों का पोस्टमार्टम किया गया है। इनमें से 28 की मौत तो लगभग जहरीली शराब से तय मानी जा रही है। बाकी 39 की भी मौत प्रथम दृष्टया जहरीली शराब ही लग रही है। वहीं, शाम पुलिस ने 50 हजार के इनामी विपिन यादव को गिरफ्तार कर लिया है।

शराब कांड में अलीगढ पुलिस ने दर्जन भर से ज्यादा आरोपियों को नामजद करते हुए गिरफ्तारिया शुरू की थी। इस कांड में तीन मुख्य आरोपी सामने आये हैं, जिसमें ऋषि शर्मा, अनिल चौधरी, विपिन यादव शामिल है। अनिल चौधरी को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। शेष दोनों मुख्य आरोपी फरार चल रहे थे। जिन पर एडीजी राजीव कृष्ण ने अलीगढ पहुंचकर 50-50 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। रविवार को पुलिस ने मुख्य आरोपी विपिन यादव को भी गिरफ्तार कर लिया। जबकि तीसरा मुख्य आरोपी ऋषि शर्मा अभी फरार चल रहा है। उसकी तलाश में जगह जगह दबिशें दी जा रही है। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि पकडे गये आरोपी के परिवार पर भी संलिप्ता के आधार पर कार्रवाई की तैयारी चल रही है।


Next Story
Share it