Top
Pradesh Jagran

आगरा में एनएच पर खड़े कैंटर से टकराई रोडवेज बस, 4 लोगों की मौत, 12 घायल

आगरा में एनएच पर खड़े कैंटर से टकराई रोडवेज बस, 4 लोगों की मौत, 12 घायल
X

आगरा। उत्तर प्रदेश में आगरा जनपद के एत्मादपुर इलाके में गुरुवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। छलेसर फ्लाईओवर पर खड़े कैंटर में राज्य परिवहन निगम के बस के पीछे से टक्कर मारने से 4 यात्रियों की मौत हो गई तथा 12 लोग घायल हो गये। घायलों को एसएन मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस के परखच्चे उड़ गए।


राष्ट्रीय राजमार्ग 19 के छलेसर फ्लाईओवर पर तरबूज से भरा कैंटर रात को खराब हो गया था। कैंटर चालक ने उसे डिवाइडर की साइड में ही खड़ा कर दिया था। तड़के कानपुर से आगरा आ रही फोर्ट डिपो की बस इसी कैंटर में जा घुसी और डिवाइडर पर चढ़ गई। जब यह हादसा हुआ उस समय ज्यादातर सवारियां सो रही थीं लेकिन टक्कर के बाद चीख-पुकार मच गई। पुलिस ने बस में फंसे घायलों को बाहर निकाला गया। इनमें चार की मौके पर ही मौत हो चुकी थी।

इनकी हुई मौत

आगरा शाहगंज की रहने वालीं दो महिलाएं श्रीमती मनी और श्रीमती रेशम की मौत हुई है। इसके अलावा राजस्थान के रहने वाले मंडलेश्वर की मौत हुई है। साथ ही कानपुर के नरेंद्र की भी मौत हुई है।


हादसे की वजह स्पष्ट नहीं

एसपी वेस्ट सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि जैसे ही हादसे की जानकारी हुई वैसे मौके पर पुलिस पहुंच गयी। पुलिस ने हादसे में घायल हुईं सभी सवारियों को अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसे में जितने भी मृतक और घायल हैं वो सभी रोडवेज बस की सवारियां हैं। हादसा किस वजह से हुआ अभी इसकी पुख्ता जानकारी नहीं हो पाई है। हादसे में ड्राइवर भी घायल हुआ उससे पूछताछ की जाएगी उसके बाद ही हादसे की वजह साफ हो पाएगी।

सीएम योगी ने जताया दुख

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगरा में हुए सड़क हादसे में चार लोगों की मृत्यु पर दुख जताया है। उन्होंने फौरन वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच हरसंभव सहायता करने और घायलों को तत्काल बेहतर चिकित्सा दिलाने के भी निर्देश दिए हैं।


Next Story
Share it