Top
Pradesh Jagran

दैनिक राशिफल 26 मई: जानिए क्या कहते हैं आज आपके तारे

दैनिक राशिफल 26 मई: जानिए क्या कहते हैं आज आपके तारे
X

मेष- आज संयमित और मानसिक रूप से मजबूत बनाना होगा. कार्य में गलतियों की गुंजाइश घटेगी और बिगड़ते काम भी बनेगें. किसी जरूरी काम के लिए अचानक बजट कम पड़ सकता है. कर्ज नहीं मिल पा रहा है तो परेशान न हों, व्यावसायिक काम और नौकरी में जिम्मेदारियों को पूरी ईमानदारी और समर्पण से निपटाएं. कार्यस्थल पर आपका बहिर्मुखी होना फायदेमंद होगा. कारोबारी वर्ग साझेदारी में भी नया काम शुरू कर सकते हैं.

वृषभ-जीवनसाथी और अपने स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम में दूरी बनी रहेगी। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से भी मध्‍यम समय है। मां काली की अराधना करते रहें।

मिथुन- आज के दिन अच्छा प्रदर्शन करियर की दिशा तय करेगा. परिणाम की चिंता बगैर सिर्फ काम पर फोकस करें. ऑफिस में गलती की संभावनाएं खत्म करने की दिशा में प्रयास बढ़ाने होंगे. कोई आर्थिक मदद मांग रहा है तो सहयोग करें.मुश्किल परिस्थिति में अपनों का साथ सभी समस्याओं का निदान देगा.

कर्क-भावनाओं में बहकर कोई निर्णय न लें। मानसिक उदासीनता का समय है। प्रेम में तू-तू, मैं-मैं हो सकती है। स्‍वास्‍थ्‍य में कुछ गड़बड़ हो सकती है। व्‍यवसायिक स्थिति मध्‍यम चलेगी। भगवान शिव की अराधना करते रहें।

सिंह- आज के दिन सभी के साथ विनम्रता से बात करना चाहिए. कोई बीमा पॉलिसी कराना चाहते हैं, शर्त और नियमों को पहले अच्छे से समझ लें. दवा या मेडिकल उपकरणों का थोक का व्यापार करने वालों की कमाई भी बढ़ेगी. कारोबार बढ़ाने के सिलसिले में यात्राएं करनी पड़ सकती हैं. खानपान को लेकर सतर्क रहना होगा. कोशिश करें कि बाहर का खाना न खाएं. घर में दोस्त या रिश्तेदारों के आने की संभावनाएं हैं.

कन्‍या-पराक्रम रंग लाएगा। स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार, प्रेम मध्‍यम, व्‍यापार सही चलता रहेगा। पीली वस्‍तु का दान करें।

तुला- आज के दिन मन में उदासी है तो किसी अपने से साझा करें. सामाजिक कार्यों में भी भागीदारी बढ़ानी होगी. ऑफिस में महिला सहकर्मियों से किसी विवाद में न पड़ें.सबके साथ व्यवहार अच्छा और संबंध मजबूत करना होगा. महिलाएं पेंडिंग कामकाज पूरा कर लें. घरेलू विवाद में किसी भी तरह की कानाफूसी या प्रपंच से खुद को दूर रखें.

वृश्चिक-भाग्‍य साथ देगा। जीवन सकारात्‍मक उर्जा से ओतप्रोत रहेगा। जिस चीज की जरूरत होगी, उसकी उपलब्‍धता होगी। प्रेम की अच्‍छी स्थिति है। संतान की अच्‍छी स्थिति है। स्‍वास्‍थ्‍य में भी सुधार होगा। व्‍यापार ठीक चलेगा। भगवान शिव की अराधना करते रहें।

धनु- आज के दिन मल्टी टैलेंटेड बनाने के लिए किया गया निवेश लाभप्रद होगा. कार्यस्थल से जुड़ा कोई भी कर्ज खत्म करने की प्लानिंग शुरू कर सकते हैं. मरीजों को पुरानी बीमारियों से आराम मिलेगा, जो अस्पताल में भर्ती हैं, डिस्चार्ज होने की भी संभावना है. जीवनसाथी की भावनाओं का सम्मान कर मनपसंद उपहार आदि भेंट कर सकते हैं.

मकर-आर्थिक स्थिति सुधरेगी। शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम की स्थिति मध्यम होगी। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से आप ठीक चलते रहेंगे। लाल वस्‍तु का दान करना आपके लिए अच्‍छा रहेगा।

कुंभ- आज काम में तेजी और निपुणता दिखाने की जरूरत है. कार्यस्थल पर जरूरतमंद सहयोगी के मांगने पर बढ़कर मदद करें. वर्कलोड बढ़ने पर ऑफिस के कामकाज के लिए अधिक समय देना पड़ सकता है. बढ़ी जिम्मेदारियों से चिंतित होने के बजाय सही ढंग से पूरा करें. खुद को मानसिक तौर पर मजबूत बनाएं. इंफेक्शन या सांस संबंधी समस्या पर तत्काल डॉक्टर की सलाह लें.

मीन-प‍रिस्थितियां अनुकूल होती जा रही हैं। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम पहले से बेहतर है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से भी आप सही चल रहे हैं। बजरंग बली की अराधना करते रहें। अच्‍छा होगा।

Next Story
Share it