Top
Pradesh Jagran

निर्माता-निर्देशक नरेंद्र सिंह 1 मई को फिल्मीबॉक्स ऐप कर रहे है लॉन्च,बीए पास 3 होगी इसपर रिलीज़

निर्माता-निर्देशक नरेंद्र सिंह 1 मई को फिल्मीबॉक्स ऐप कर रहे है लॉन्च,बीए पास 3 होगी इसपर रिलीज़
X


निर्देशक-निर्माता नरेंद्र सिंह बीए पास फ्रेंचाइजी के साथ एक बार फिर वापस आ गए हैं, जो की बीए पास 3 है। इसी के साथ, वह 1 मई, 2021 को फिल्म की रिलीज के साथ डिजिटल जाने और फिल्मी बॉक्स ऐप लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

फिल्म उन अनवांछित रिश्तों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बनते हैं और फिर उन्हें सजा भी मिलती है। बी ए पास 3 एक बेरोजगार युवक अंशुल के जीवन के इर्द गिर्द घूमती है जब वह एक शादी शुदा औरत के साथ रिलेशनशिप में पड़ जाता है।

उत्साहित नरेंद्र सिंह ने बताया, "मैं फिल्मीबॉक्स ऐप के लॉन्च पर सुपर उत्साहीत हूं और बीए पास 3 के रूप में जश्न दोगुना हो गया है क्योंकि यह इस पर स्ट्रीम होने वाली पहली फिल्म होगी। मुझे खुशी है कि इस महामारी ने मुझे डिजिटल होने के लिए प्रेरित किया क्योंकि दर्शक ओटीटी पर डिजिटल सामग्री का अत्यधिक देख रहे हैं। "

फिल्मीबॉक्स ऐप के बारे में आगे बताते हुए, उन्होंने खुलासा किया, "हमने 2021 में रिलीज़ होने वाली सभी शैलियों में 30 मूल फिल्में और 10 वेबसीरीज तैयार की हैं। यह सामग्री हिन्दी, तमिल, तेलगु और बंगाली मे है तथा भविष्य में और अधिक भाषाओं को भी शामिल करेगा। "

फिल्म नरेंद्र सिंह द्वारा निर्मित और निर्देशित है। यह दीप चुघ और नरेंद्र सिंह द्वारा रचित है और छायाकार अनमोल धीमान द्वारा शूट किया गया है। संगीत अल्ताफ-मन्नी द्वारा रचित है और निर्णायक भूमिका में सनी सचदेवा, अंकिता चौहान, अरमान संधू, अंकिता साहू हैं.

ट्रेलर:


Next Story
Share it