Top
Pradesh Jagran

नए युग के प्रोडक्शन हाउस आइडियारैक ने एमएक्स प्लेयर पर रनवे लुगाई से की एंट्री, संजय मिश्रा, नवीन कस्तूरिया मुख्य भूमिका में

नए युग के प्रोडक्शन हाउस आइडियारैक ने एमएक्स प्लेयर पर रनवे लुगाई से की एंट्री, संजय मिश्रा, नवीन कस्तूरिया मुख्य भूमिका में
X

तारा फ्रॉम सतारा के साथ टेलीविज़न स्पेस में सफल शुरुआत के बाद, जिसने सर्वश्रेष्ठ ड्रामा शो और सर्वश्रेष्ठ कहानी के लिए इंडियन टेलीविज़न एकेडमी पुरस्कार (2019) जीता था, आइडियारैक अब अपने रोमांचक प्रोजेक्ट रनवे लुगाई से ओटीटी में कदम रख रहा है, यह एक मनोरंजक और लाईट हार्टेड वेब सीरीज है।

इसे आइडियारैक के सईद अख्तर और आयशा फैजान द्वारा निर्मित किया गया है। और आराह फेम के अविनाश दास ऑफ अनारकली द्वारा निर्देशित है। रनवे लुगाई 18 मई, 2021 से एमएक्स प्लेयर पर रिलीज़ होगी।

रनवे लुगाई में नवीन कस्तूरिया, रूही सिंह, संजय मिश्रा, रवि किशन, आर्य बब्बर, पंकज झा और चित्तराजन त्रिपाठी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। वेब शो में रजनी की हास्य और हार्ट वार्मिंग यात्रा है, जिसे नवीन ने अपने रनवे लुगाई की तलाश में निभाया था।

आइडियारैक प्राइवेट लिमिटेड के संस्थापक सईद अख्तर ने बताया कि , "ओटीटी स्पेस क्राइम और थ्रिलर शो से भरा हुआ है, हम अपने दर्शकों के लिए एक अलग कहानी लाना चाहते थे। रनवे लुगाई की कहानी एक पिता और बेटे के बीच की कटुता और एक प्रेम कहानी केंद्रित के साथ काफी मनोरंजक पेशकश है ।

आइडिया रैक की सह-संस्थापक आयशा फैजान बताती हैं, "रनवे लुगाई को विकसित करने के दौरान, हम अपने दर्शकों को एक यथार्थवादी स्वाद और स्थानीय बारीकियाँ देना चाहते थे, इसलिए हम अविनाश दास को इस सीरीज को डायरेक्ट करने के लिए लाए और साथ ही उन अभिनेताओं को इस श्रृंखला के साथ जोड़ा जो कहीं न कहीं बिहार से जुड़े हुए हैं ताकि इसमें बिहार की ऑथेंटिसिटी को बरकरार रख सके।

मशहूर अभिनेता नवीन कस्तूरिया ने कहा, "रनवे लुगाई मेरे लिए बहुत ही रोमांचक प्रोजेक्ट रहा है। सईद और आयशा के साथ काम करने में मज़ा आया क्योंकि वे अपने काम के लिए बहुत जुनून और विस्तार लाते हैं। सईद भाई अपने दृष्टिकोण और शो की लय के बारे में बिल्कुल स्पष्ट थे, जिसने मुझे रजनीकांत सिन्हा का एक प्यारा चरित्र बनाने की कोशिश करने के लिए बहुत प्रोत्साहित किया। "

पिछले 5 वर्षों में, आइडिया रैक ने सोनी येय के लिए गुरु और भोले, सब झोलमाल हो, पैपो मीटर, फैब 5, किको और सुपर स्पीडो जैसे शो विकसित किए हैं। उन्होंने सोनी येय के लिए 2021 मे प्रतिष्ठित शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एनीमेशन श्रृंखला भी बनाई है। इसके अलावा, उन्होंने 2020 में बच्चों के फिल्म निर्माता जूनियर के लिए भारत का पहला ऑनलाइन फिल्म निर्माण पाठ्यक्रम भी शुरू किया।

वर्तमान में, आइडिया रैक इंडस्ट्री के कुछ शीर्ष स्टूडियो के लिए दिलचस्प सामग्री बना रहा है और जल्द ही और भी कई रोमांचक कहानियाँ दिखाने के लक्ष्य पर है।

Next Story
Share it