Top
Pradesh Jagran

सोनू सूद ने की हरभजन सिंह की मदद,एक ट्वीट पर कर्णाटक पहुँचाया रेमडेसिविर इंजेक्शन

सोनू सूद ने की हरभजन सिंह की मदद,एक ट्वीट पर कर्णाटक पहुँचाया रेमडेसिविर इंजेक्शन
X

पिछले साल से जब से कोरोना का कहर शुरू हुआ है तब से सोनू सूद एक मसीहा बनकर सबके लिए आये हैं.किसी को घर पहुंचाना हो या किसी को ऑक्सीजन या हॉस्पिटल की जरुरत सोनू सूद एक ट्वीट और मेसेज पर सबके लिए खड़े रहते हैं.सोनू सूद से न सिर्फ आम जनता बल्कि बड़े बड़े सितारे भी अब मदद मांग रहे हैं.हाल ही मैं क्रिकेटर सुरेश रैना के ऑक्सीजन प्लांट वाले ट्वीट पर सोनू ने मदद का भरोसा दिया था। वहीं, अब क्रिकेटर हरभजन सिंह ने सोशल मीडिया पर मदद मांगी है, जिसके बाद सोनू ने उन्हें भी सहायता पहुंचाने का भरोसा दिलाया है।

भज्जी ने मांगी रेमडेसिविर इंजेक्शन

सोनू सूद से क्रिकेटर हरभजन सिंह ने भी ट्विटर पर मदद मांगी थी, उन्होंने रेमडेसिविर इंजेक्शन के लिए सोनू सूद से गुहार लगाई थी.सोनू सूद ने उनकी मदद की तो भज्जी ने सोशल मीडिया पर उनका शुक्रिया अदा किया है.उन्होंने ये मदद कर्नाटक में एक मरीज के लिए मांगी थी. हरभजन सिंह ने ट्वीट किया था '1 रेमडेसिविर इंजेक्शन की जरूरत है. अस्पताल का नाम बसप्पा है और ये कर्नाटक में स्थित है.' उनका ये ट्वीट देखने के बाद सोनू सूद ने रिएक्ट किया था, 'भज्जी, इंजेक्शन पहुंच जाएगा.'

इससे पहले भी सोनू सूद क्रिकेटर सुरेश रैना की आंटी के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था कर चुके हैं। इस काम में सोनू की टीम दिन रात लगी हुई है। वहीं, कुछ सेलेब्स उनके फाउंडेशन की मदद भी कर रहे हैं। पिछले दिनों सारा अली खान की तरफ से दी गई सहायता राशि के लिए अभिनेता ने उनका शुक्रिया और तारीफ की थी।

सोनू सूद बना रहे हैं ऑक्सीजन प्लांट

कोविड 19 महामारी के खिलाफ भारत की लड़ाई को मजबूत करने के लिए एक्टर सोनू सूद भारत के कई राज्यों में ऑक्सीजन प्लांट्स लगाने की योजना बना रहे हैं। सोनू सूद ने खुद इसकी जानकारी देते हुए कहा कि देश में ऑक्सीजन की भारी किल्लत को देखते हुए कई सारे ऑक्सीजन प्लांट्स मंगाए गए हैं। इससे देशभर में जो ऑक्सीजन की कमी है उसका समाधान मिल जाएगा और सब कुछ समय से हो जाएगा।

Next Story
Share it