Top
Pradesh Jagran

कृति सनोन ने हाल ही में आयोजित फंडरेज़र में, सभी से, आगे आने और अपने तरीके से मदद करने का किया आग्रह!

कृति सनोन ने हाल ही में आयोजित फंडरेज़र में, सभी से, आगे आने और अपने तरीके से मदद करने का किया आग्रह!
X

हाल ही में आयोजित एक फंडरेज़र में, कृति सनोन ने साझा किया कि कोई भी राशि बड़ी छोटी नहीं है और हर छोटी से छोटी राशी भी महत्वपूर्ण है, भले ही आप यह सोचते हों कि यह नहीं है। उन्होंने वर्तमान कोविड संकट पर भी अपने विचार व्यक्त किए, जिससे देश झुंझ रहा है क्योंकि उसने लोगों से दान देने और इस युद्ध को लड़ने में मदद करने का आग्रह किया।

उन्होंने कहा, "आज भारत कुछ ऐसी लड़ाई लड़ रहा है जो अमीर-गरीब, युवा-बूढ़े, पुरुष-महिला के बीच अंतर नहीं करती है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस जाति से है, आपका धर्म क्या है या आप कहां से आए हैं या आप क्या हैं, इसने हम सभी को समान रूप से और कठिनता से जखडा हुआ है।"

कृति ने कहा, "यह वास्तव में अस्पतालों के बाहर लोगों की भीड़ को देख कर मेरा दिल तुटता है, मेडिकल फ्रंटलाइन कार्यकर्ता दिन-रात, अथक रूप से काम कर रहे हैं, जितने लोगों की जान बचा सके।"

अभिनेत्री लगातार अपने सोशल मीडिया के माध्यम से जागरूकता फैलाने में मदद कर रही है। इस धनराशि के माध्यम से, जिसका उद्देश्य किसी भी तरह से कोविड को राहत देने के लिए लोगों के लिए धन इकट्ठा करना है, कृति ने सभी से अपने क्षमता से मदद करने का आग्रह किया।

उन्होंने सभी से आग्रह किया कि जो भी उन्हें आसानी से और दिल से मिले उसका दान करें क्योंकि कोई भी राशि विशेष रूप से इतनी बड़ी आबादी वाले देश में बड़ी या छोटी नहीं है, सभी के थोड़े से योगदान से कई लोगों की जान बचाई जा सकती है।

इसी फंडरेज़र के साथ, अमिताभ बच्चन, अनिल कपूर, गुरुदेव श्री रविशंकर, शिखर धवन आदि जैसे, कई अन्य क्षेत्रों के अन्य शीर्ष नाम भी जुडे है।

Next Story
Share it