Top
Pradesh Jagran

दीपिका पादुकोण और उनका परिवार हुआ कोरोना संक्रमित,पिता अस्पताल में एडमिट

दीपिका पादुकोण और उनका परिवार हुआ कोरोना संक्रमित,पिता अस्पताल में एडमिट
X

बॉलीवुड की 'मस्तानी' दीपिका पादुकोण कोरोना संक्रमित हो गयीं है.दीपिका ने खुद कोप क्वारंटीन कर लिया है और पिता प्रकाश पादुकोण के साथ बेंगलुरु में उनके घर पर रह रही हैं.दीपिका के पिता और प्रसिद्द बैड मिंटन प्लेयर प्रकाश पादुकोण भी कोरोना संक्रमित हैं और अस्पताल में भर्ती हैं.

पूरा परिवार हैं संक्रमित

पिछले महीने ही रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण परिवार के साथ कुछ समय बिताने के लिए बंगलूरू रवाना हुए थे। वहीं उनकी मां उज्जला पादुकोण और बहन अनीशा पादुकोण भी वायरस से संक्रमित पाई गई हैं। इस तरह से देखा जाए तो कोरोना ने अभिनेत्री की पूरी फैमिली को अपनी चपेट में ले लिया है।

सूत्रों से पता चला है कि,'10 दिन पहले प्रकाश, उनकी पत्नी उजाला और उनकी दूसरी बेटी अनीषा को लक्षण महसूस हुए और उन्होंने अपना टेस्ट कराया। सभी का रिजल्ट पॉजिटिव आया।'

बता दें प्रकाश पादुकोण ने हाल ही में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी और उन्हें दूसरी डोज का इंताजर था, मगर इससे पहले ही वे कोरोना से संक्रमित हो गए, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.

कई सितारे हो चुके हैं संक्रमित

बॉलीवुड में कोविड 19 की दूसरी लहर का शिकार होकर कुछ सेलेब्स अपनी जान गंवा चुके हैं, जिनमें कई दिग्गज भी शामिल हैं। वहीं कई लोग कोरोना को मात देकर जंग जीत चुके हैं। इनमें अमिताभ बच्चन, अभिजीत सावंत, शुभांगी अत्रे, अक्षय कुमार, कटरीना कैफ, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और सोनू सूद जैसे कई सितारे शामिल हैं। इसके अलावा लोगों से वैक्सीन लेने की अपील भी की जा रही है।

Next Story
Share it