Top
Pradesh Jagran

अनमोल ठकेरिया भी है ऋतिक रोशन से प्रेरित!

अनमोल ठकेरिया भी है ऋतिक रोशन से प्रेरित!
X

ऋतिक रोशन कई युवा अभिनेताओं के लिए सबसे बड़ी प्रेरणा रहे हैं। कई न्यूकमर्स चाहते है कि वे ऋतिक की तरह बने, इस सूची में एक और नाम शामिल हो गया है।

'ट्युजडे अँड फ्रायडे'के अभिनेता, अनमोल ठकेरिया ने हाल ही में संजय लीला भंसाली के साथ अपनी शुरुआत की और उन्होंने कहा कि कैसे ऋतिक रोशन के अभिनय और नृत्य ने उन्हें एक अभिनेता बनने के लिए प्रेरित किया।

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि इसका एक बड़ा हिस्सा धूम 2 थी। आप ऋतिक रोशन को स्क्रीन पर इन सभी क्रेझी स्टंट करते हुए और असाधारण प्रदर्शन करते हुए देखते हैं। जिस तरह से उन्होंने नृत्य किया और जिस तरह से उन्होंने फिल्म में अभिनय किया, मुझे याद है कि मैं उस समय बेहद प्रभावित था और मैंने कहा कि मैं यह करना चाहता हूं।"

उन्होंने आगे कहा, "तो, मुझे लगता है कि इस तरह की एक बड़ी प्रेरणा थी कि मै इस प्रोफेशन में आ गया। मुझे लगता है कि मेरे लिए काम करनेवाली मुख्य चीज 'धूम मचाले' गाना था और वह मेरे लिये ऐसा था जैसे मैं इस तरह से नृत्य करना चाहता हूं।"

इससे पहले आदर्श गौरव ने भी अपने फैन बॉय मोमेंट पर बताया की जब उनके अभिनय की सराहना ऋतिक रोशन ने की थी, जिन के गाने पर वह नाचते-गाते बड़े हुए थे।

ऋतिक एक शानदार कलाकार, डान्सर, अभिनेता हैं और न जाने उनमे कौन-कौनसी प्रतिभाएं है, की वह निस्संदेह इतने सारे युवा अभिनेताओं के लिए सबसे बड़ी प्रेरणा बने हुए हैं।

Next Story
Share it