Top
Pradesh Jagran

सोशल मीडिया से दूरी बनायी फातिमा सना शेख़ ने,जानिए क्या है कारण

सोशल मीडिया से दूरी बनायी फातिमा सना शेख़ ने,जानिए क्या है कारण
X

खान के साथ फिल्म दंगल से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुवात करने वाली फ़ातिमा सना शेख़ सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहतीं हैं.वो आये दिन अपने इंस्टाग्राम पर एक से एक ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट करतीं हैं,लेकिन इस बीच कुछ ऐसा हुआ कि फातिमा ने सोशल मीडिया से दूरी बनाने की ठान ली है.

हाल ही में फातिम सना शेख ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी शेयर कर इस बात की जानकारी फैंस को दी है कि वो सोशल मीडिया से ब्रेक चाहती हैं. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, 'दोस्तों मैं सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हूं, आप अपना ध्यान रखना.'


इंस्टाग्राम पर 2.5 मिलियन फॉलोअर्स

बता दें कि फातिमा के इंस्टाग्राम पर 2.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वहीं फातिमा खुद 1383 लोगों को फॉलो करती हैं। इसके साथ ही फातिमा अभी तक 1087 पोस्ट कर चुकी हैं। फातिमा के फोटोज और वीडियो को फैन्स काफी पसंद करते हैं। फातिमा अक्सर अलग अलग अंदाज में अपने फोटोज शेयर करती रहती हैं।

फ़िल्मी करियर

फातिमा सना शेख ने साल 2016 में फिल्म 'दंगल' से अपना डेब्यू किया था जिसमें उनके साथ बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म के बाद फातिमा, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और आमिर खान के साथ फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' में भी नजर आई थीं. इन दोनों फिल्मों के अलावा हाल ही में फातिमा अनुराग बासु की फिल्म 'लूडो' में भी दिखाई दीं थीं.फातिमा कमल हसन की फिल्म चाची 420 क्यूट बच्ची का भी किरदार निभाया था.

Next Story
Share it