Top
Pradesh Jagran

देश में ऑक्सीजन की किल्लत और कोरोना हालत को देखते हुए पीएम मोदी ने रद्द कीं बंगाल की रैलियां

देश में ऑक्सीजन की किल्लत और कोरोना हालत को देखते हुए पीएम मोदी ने रद्द कीं बंगाल की रैलियां
X

देशभर में कोरोना से भयावह स्थिति बनी हुई है. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल का कल का दौरा रद्द कर दिया है. पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि कल कोरोना की स्थिति पर उच्च स्तरीय बैठक करेंगे. इसकी वजह से मैं पश्चिम बंगाल नहीं जाऊंगा. पीएम मोदी सातवें और आठवें चरण के विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए कल पश्चिम बंगाल जाने वाले थे. हालांकि पीएम मोदी कल शाम पांच बजे वर्चुअल रैली करेंगे.

पीएम मोदी ने रद्द की चार रैलियां

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 अप्रैल को बंगाल में 4 चुनावी रैलियां करने वाले थे। अब ये जनसभाएं उन्‍होंने कैंसिल कर दी है। मोदी ने ट्वीट कर बताया है कि शुक्रवार को वह कोरोना महामारी को लेकर एक उच्‍चस्‍तरीय बैठक की अध्‍यक्षता करेंगे। इसकी वजह से वह बंगाल में रैलियां नहीं करेंगे। बंगाल चुनावों के अगले दो चरणों के लिए यह उनकी आखिरी रैलियां थीं।

सुबह 9 बजे, पीएम मोदी आंतरिक बैठक में कोविड -19 संबंधित स्थिति की समीक्षा करेंगे.

सुबह 10 बजे, देश में कोरोना की सबसे ज्यादा मार झेल रहे राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बातचीत करेंगे.

दोपहर 12:30 बजे, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से देश में अग्रणी ऑक्सीजन निर्माताओं के साथ बैठक करेंगे.

दो चरण का मतदान है अभी बाकी

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के लिए आठ चरणों में वोटिंग हो रही है. इनमें से छः चरणों की वोटिंग हो चुकी है. छठे चरण के लिए आज वोट डाले जा रहे हैं. सातवें चरण के तहत पांच जिलों की 36 सीटों पर 26 अप्रैल और आठवें चरण के तहत चार जिलों की 35 सीटों पर 29 अप्रैल को मतदान होगा. वोटों की गिनती दो मई को होगी.

Next Story
Share it