Top
Pradesh Jagran

"परेश रावल अभिनय में एक मास्टर क्लास हैं!"-राकेश ओमप्रकाश मेहरा

परेश रावल अभिनय में एक मास्टर क्लास हैं!-राकेश ओमप्रकाश मेहरा
X

पद्मश्री और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता परेश रावल, एक्सेल एंटरटेनमेंट और आरओएमपी पिक्चर्स के साथ मिलकर अमेज़ॅन द्वारा प्रस्तुत राकेश ओमप्रकाश मेहरा की 'तूफ़ान' में एक और प्रभावशाली प्रदर्शन के साथ हमें मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं।


पावरहाउस अभिनेता इस स्पोर्ट्स ड्रामा में फरहान अख्तर उर्फ तूफ़ान के बॉक्सिंग कोच की भूमिका निभा रहे है और लेखक समर्थित भूमिका के लिए वह पहली और आखिरी पसंद थे, जो फिल्म की कहानी में भावनात्मक संघर्ष और संबंध दोनों को स्थापित करते है।

जबकि राकेश ओमप्रकाश मेहरा आज देश में बहुचर्चित फिल्म निर्माताओं में से एक हैं, वह परेश रावल के साथ काम करने के लिए बेहद उत्सुक थे, जो हमेशा से उनकी बकेट लिस्ट में रहे हैं।

'तूफ़ान' के साथ, दो उद्योग दिग्गज, जो एक दूसरे के लिए परस्पर प्रशंसा और सम्मान साझा करते हैं, वे सार्वभौमिक रूप से प्रेरक कहानी के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।

अभिनेता की प्रशंसा करते हुए राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने साझा किया, "परेश सर सेट पर अभिनय में मास्टरक्लास थे। जब भी वह कैमरे के सामने परफॉर्म करते, मैं यह भूल जाता था कि मैं निर्देशक हूँ और सिनेमा का छात्र बन जाता और बस उन्हें व उनकी दृष्टिकोण को देखता रहता था। कहानी तैयार होने के बाद कई नाम सामने आए। हमारी धारणा के अनुसार बॉक्सिंग कोच की भूमिका के लिए किसी एथलेटिक को लेना था। लेकिन मुझे बहुत दृढ़ता से महसूस हुआ कि परेश रावल मेरी पहली और आखिरी पसंद थे, बशर्ते उनकी तारीखें और लॉजिस्टिक्स हमसे मिलनी चाहिए। मैं उन्हें टीम में शामिल करने के लिए बेजड़ रोमांचित था; वह फिल्म के पिलर्स में से एक है।"

'तूफ़ान', रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित है और इस प्रेरणादायक स्पोर्ट्स ड्रामा का प्रीमियर अमेज़न प्राइम वीडियो पर 21 मई 2021 में होगा।

Next Story
Share it