Top
Pradesh Jagran

कोरोना के कहर के बीच सितारे निकले छुट्टियों पर मालदीव्स,फैन्स ने जताई नाराज़गी

कोरोना के कहर के बीच सितारे निकले छुट्टियों पर मालदीव्स,फैन्स ने जताई नाराज़गी
X

पूरे देश में कोरोना के कहर से आमजन परेशांन हैं किसी को दवा नहीं मिल को ऑक्सीजन नहीं मिल रहा है. खासकर मुंबई के हालात बेहद चिंताजनक हैं.मुंबई में कई सेलेब्रिटीज़ को भी चपेट में लिया ठीक भी हो गए हैं.ठीक होते ही कई सितारों ने देश से बाहर मालदीव्स का रुख कर लिया है. सभी छुट्टियां मनाने निकल गए हैं.ऐसे में फैन्स ने उनकी इस नाराज़गी भी जताई है.

कोरोना वायरस बड़ी ही तेजी से देशभर में अपने पैर पसार रहा है. कई राज्यों में आंश‍िक कर्फ्यू जैसे हालात लगा दिए गए हैं. महाराष्ट्र में भी कोरोना की भयंकर तादाद देख मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अगले कुछ दिनों तक कोरोना कर्फ्यू का ऐलान किया है. जहां कई लोग अपने घरों में एक बार फिर कैद हो गए हैं, वहीं सितारों के लिए मुंबई का कर्फ्यू वेकेशन टाइम बन गया है. पिछले कुछ दिनों में दीप‍िका पादुकोण, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ समेत कई स्टार्स शहर से बाहर छुट्टियां मनाने रवाना हो चुके हैं.

दीप‍िका पादुकोण और रणवीर सिंह बीते हफ्ते एयरपोर्ट पर नजर आए. एयरपोर्ट से आई उनकी तस्वीरों पर एक यूजर ने लिखा- 'आग लगी है बस्ती में, हूं तो अपने मस्ती में हम बॉलीवुड से इतनी उम्मीद क्यों रखते हैं. एक नॉर्मल इंड‍िया हनीमून के लिए बाहर नहीं जाएगा क्योंकि उन्हें डर है, पर बॉलीवुड जानती है कि कुछ भी हो सरकार बुला ही लेगी, उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता'.

दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ भी 18 अप्रैल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए. लोगों ने टाइगर और दिशा की एयरपोर्ट फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'वे हमें (आम जनता) को स्थ‍ित‍ि को समझते हुए घर पर रहने को कह रहे हैं और खुद मालदीव में वेकेशन मना रहे हैं'.

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हाल ही में कोरोना संक्रमित हो गए थे. दोनों ने खुद को होम क्वारनटीन कर लिया था. महाराष्ट्र में कोरोना के बिगड़ते हालात को देखते हुए फिलहाल कर्फ्यू लगा दिया गया है, जिसमें किसी भी प्रकार की शूटिंग पर रोक लगा दी गई है. ऐसे में सितारों के लिए घर में टाइम पास करना मुश्किल हो गया है. दिशा और टाइगर श्रॉफ के बाद अब आलिया-रणबीर भी मालदीव के लिए रवाना हो गए हैं.




Next Story
Share it