Top
Pradesh Jagran

ब्रांड सर्किट की सबसे हॉटेस्ट प्रॉपर्टी रश्मिका मंदाना अब बनी दुनिया की सबसे बड़ी बर्गर चेन का चेहरा

ब्रांड सर्किट की सबसे हॉटेस्ट प्रॉपर्टी रश्मिका मंदाना अब बनी दुनिया की सबसे बड़ी बर्गर चेन का चेहरा
X

रश्मिका मंदाना, तेलुगु और कन्नड़ फिल्म उद्योग की टॉप अभिनेत्रियों में से एक है जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित किया हुआ है। अमिताभ बच्चन ​​के साथ 'गुडबाय' और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'मिशन मजनू' जैसी कुछ प्रतिष्ठित फिल्मों को हासिल करने के बाद, रश्मिका की लोकप्रियता और फैनडम की कोई सीमा नहीं है। वह अब दुनिया के सबसे बड़े बर्गर ब्रांड की ब्रांड एंबेसडर बन गयी हैं!

उद्योग से जुड़े एक सूत्र ने साझा किया,"'गुडबाय' की घोषणा के बाद, रश्मिका की ब्रांड वैल्यू और लोकप्रियता दस गुना बढ़ गयी है। अभिनेत्री ब्रांड की दुनिया में सबकी नई पसंद बन गई है। उन्होंने अपनी साउथ की फिल्मों और भविष्य की परियोजनाओं के साथ जो सफलता और विश्वसनीयता हासिल की है, वह उन्हें विज्ञापन जगत में एक आकर्षक और बैंकेबल व्यक्तित्व बनाता है। ब्रांड्स की दुनिया में उन्हें अपने संबंधित ब्रांड का चेहरा बनाने के लिए होड़ लगी है, जो उनके फैनडम और उनकी प्रभावशाली फिल्म लाइन अप का नतीजा है। और अब, उसमें बर्गर रेस्तरां श्रृंखला का दुनिया का सबसे बड़ा ब्रांड मैकडॉनल्ड्स शामिल हो गया है! यह युवा अभिनेत्री के लिए यह काफी सराहनीय उपलब्धि है।"

रश्मिका तेलुगु और कन्नड़ उद्योग से सबसे अधिक फीस पाने वाली अभिनेत्री में से एक है और हिंदी फिल्म उद्योग में भी अपने करियर में भारी प्रगति कर रही हैं। मिशन मजनू के रिलीज़ होने से पहले ही, अभिनेत्री को अपनी दूसरी हिंदी फिल्म 'गुडबाय' भी मिल गयी है।

रश्मिका ने 2016 में कन्नड़ फिल्म किरिक पार्टी के साथ बतौर अभिनेत्री अपनी शुरुआत की थी जिसके बाद वह कई सफल कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों का हिस्सा थीं। उनकी अखिल भारतीय अपील इस तथ्य को देखते हुए जबरदस्त है कि उनकी दक्षिण की फिल्में पूरे भारत में पसंद की जाती हैं। उनकी तेलुगु फिल्म, गीता गोविंदम, न केवल तेलुगु सिनेमा की सबसे अधिक लाभ कमाने वाली फिल्म में से एक है, बल्कि यूट्यूब पर 100 मिलियन व्यूज़ भी पार कर चुकी है, जिसका श्रेय उनके उत्तर भारतीय प्रशंसकों को जाता है जिन्होंने इसे सबटाइटल्स के साथ देखा था।

दक्षिण उद्योग में जबरदस्त सफलता के बाद, स्पष्ट रूप से, युवा और आकर्षक रश्मिका अपने प्रभावशाली पैन-इंडिया फैंडम के साथ बॉलीवुड डेब्यू के लिए उत्साहित है, जो फ़िलहाल ब्रांड्स की पसंदीदा बनी हुई हैं!

Next Story
Share it