Top
Pradesh Jagran

बंगाल चुनाव:राहुल गाँधी के बाद ममता बनर्जी का फैसला अब सिर्फ आधे घंटे की करेंगी रैली

बंगाल चुनाव:राहुल गाँधी के बाद ममता बनर्जी का फैसला अब सिर्फ आधे घंटे की करेंगी रैली
X

पूरे देश में कोरोना का संक्रमण बहुत तेज़ रफ़्तार से फ़ैल रहा है.कोरोना के अब तक पूरे देश में 1.5 करोड़ से ज्यादा मामले आ चुके हैं. ऐसे में कांग्रेस नेता राहुल गाँधी ने पंश्चिम बंगाल के चुनाव में होने वाली अपनी सभी रद्द हैं. राहुल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दी हैं. ऐसा ही एक निर्णय टी एम सी नेता ममता बनर्जी ने लिया है. उन्होंने कहा वह बाकी चरणों के लिए चुनाव प्रचार नहीं करेंगी। टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है कि ममता बनर्जी अब कोलकाता में चुनाव प्रचार नहीं करेंगी।

30 मिनट ही होगी रैली

डेरेक ओ ब्रायन ने ट्वीट किया, 'बंगाल चुनाव को लेकर सीएम ममता बनर्जी अब कोलकाता में प्रचार नहीं करेंगी। वह प्रतीकात्मक तौर पर शहर में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन सिर्फ एक बैठक करेंगी। बाकी सभी जिलों में भी उन्होंने चुनावी रैलियों का समय घटा दिया है। अब वही सिर्फ 30 मिनट की रैली करेंगी।'

ममता की मांग

इससे पहले बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने चुनाव आयोग से अपील की थी कि लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बचे हुए 3 चरणों के चुनाव एक साथ कराए जाएं। उन्होंने कहा कि हमने हमेशा 8 चरणों में विधानसभा चुनाव का विरोध किया है। हम नहीं चाहते थे कि कोरोना के बीच राज्य में इतने लंबे समय तक चुनाव चले। अब जब हालात बिगड़ते ही जा रहे हैं, हम चुनाव आयोग से अपील करते है कि वो इस पर विचार करे।

Next Story
Share it