Top
Pradesh Jagran

अपनी बोल्ड तस्वीर में यूँ दिखीं अनुषा दांडेकर,'इनरवेयर' को लेकर यूजर ने कही ये बात

अपनी बोल्ड तस्वीर में यूँ दिखीं अनुषा दांडेकर,इनरवेयर को लेकर यूजर ने कही ये बात
X

मॉडल, सिंगर, एक्ट्रेस और वीजे, अनुषा दांडेकर हाल ही में करण कुंद्रा के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में रहीं. इसके बाद वो एक बार फिर सुर्ख़ियों में आयीं अपनी एक बोल्ड तस्वीर को लेकर जिसकी वजह से वो ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गयीं लेकिन अनुषा ने भी दिया कुछ यूँ जवाब।

सोशल मीडिया पर एक्टिव अनुषा अपनी बोल्ड तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक बिंदास तस्वीर शेयर की, जिसके बाद वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गई. एक यूजर ने उनसे कहा 'आपको ब्रा भेज दूं'.अनुषा दांडेकर ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-, 'अगर आप मुझे लॉक करना चाहते हैं तो मुझे इन चीजों के साथ कमरे में बंद होने दें जो मुझे बेहद पसंद हैं.' इस तस्वीर में अनुषा सिर्फ एक जैकेट में नजर आ रही हैं और इनका यही अंदाज कुछ यूजर्स को नहीं भा रहा.




एक महिला यूजर ने कमेंट कर लिखा- 'मेरे पास कुछ एक्स्ट्रा ब्रा हैं, अपना पता बताएं, मैं आपके पास भेज दूंगी'. इस कमेंट पर अनुषा ने भी मजेदार जवाब दिया. उन्होंने लिखा, 'आप उन्हें अपने ही पास रखे, मैं बिना उनके खुश हूं. थैंक्यू'.

कौन है अनुषा दांडेकर

अनुशा दांडेकर एक इंडो-ऑस्ट्रेलियन एमटीवी वीजे हैं, एक्ट्रेस और सिंगर हैं। अनुषा का जन्म 9 जनवरी 1982 को खारतूम सूडान में मराठी चितपावन ब्राह्मण परिवार में शशिधर और सुलभा दांडेकर के घर में हुआ था। अनुषा की दो बहने हैं- शिबानी और अपेक्षा दांडेकर। शिबानी भी एक टीवी व फिल्म एक्ट्रेस हैं। साल 2002, में 19 साल की उम्र में दांडेकर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने के लिए वापस मुंबई आ गयी। अनुषा ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म मुंबई मुंबई मैटनी से की थी, जिसके बाद वह कई अन्य फिल्मों में नजर आयीं, जिनमे विरुद्ध, एंथोनी कौन है? , हेल्लो, सिटी ऑफ़ गोल्ड, लालबाग परेल, डेली-बेली, जय जय महाराष्ट्र माजा और भावेश जोशी सुपर हीरो शामिल है।

अनुषा ने टीवी की दुनिया में कदम एमटीवी चैनल के शो एमटीवी डांस क्रू से रखा, इस शो में वह होस्ट के तौर पर नजर आयीं थी । इसके बाद उन्होंने एमटीवी के कई अन्य शो होस्ट किये, जिनमे एमटीवी टीन डीवा, एमटीवी रॉक ऑन, इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल, एमटीवी लव स्कूल शामिल है।


जानिए करण कुंद्रा को

करण कुंद्रा एक भारतीय फिल्म/टीवी एक्टर हैं। करण कुंद्रा का जन्म 1 अक्टूबर 1984 को जलंधर पंजाब में हुआ था। करण अपने घर में तीन बहनों में सबसे छोटे भाई हैं। करण ने अपनी पढ़ाई मेयो कॉलेज, अजमेर राजस्थान से पूरी की और यूएस से एमबीए की डिग्री हासिल की है। करण ने एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू वर्ष 2008 में बालाजी टेलीफिल्म्स के शो कितनी मोहब्बत से है से की थी। इस शो में करण के अपोजिट कृतिका कामरा नजर आयीं थी , इसके बाद करण बेताब दिल की तमन्ना है में नजर आये। करण ने अपने टीवी करियर में कई अन्य टीवी शोज में काम किया है, कितनी मोहब्बत है सीजन 2, गुमराह: एंड ऑफ़ इनोसेंस, जरा नच के दिखा तेरी मेरी लव स्टोरीज एमटीवी लव स्कूल 2 और सीजन 3, प्यार तूने क्या किया, दिल ही तो है आदि शोज शामिल हैं। करण हिंदी टीवी जगत के अलावा फिल्मी दुनिया में भी सक्रिय हैं, उन्होंने फ़िल्मी दुनिया में कदम वर्ष 2011 में फिल्म प्योर पंजाबी से रखा, इसके बाद वह हॉरर स्टोरी, जाट रोमांटिक, कण्ट्रोल भाजी कण्ट्रोल मुबारकां ,1921 शामिल हैं।

करण कुंद्रा ने किया चीट

अभी कुछ महीनों पहले ही अनुषा का करण से ब्रेकअप हुआ है और इस मुद्दे पर अनुषा ने खुलकर बात की.उन्होंने बताया है कि कितनी मुश्किलों के बाद वह इस ब्रेकअप से उबर पाई हैं। अनुषा बताती हैं कि हद तो तब हो गई जब करण कुंद्रा ने उन्‍हें चीट किया, लेकिन आजतक इस बात को लेकर कभी भी माफी नहीं मांगी। पिछले साल जनवरी में अनुषा और करण की बेकअप की खबरें आई थीं। लेकिन शुरुआत में दोनों स्टार इस बात को पूरी तरह से खारिज कर रहे थे। बाद में अनुषा ने खुलासा किया, 'हां मेरे साथ धोखा हुआ है।' एक्ट्रेस ने अब अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर Question and Answer सेशन के दौरान इस पर बात की है।

जेसन पर आया अनुषा का दिल

आपको बता दें कि अनुषा की जिंदगी में प्यार ने एक बार फिर दस्तक दे दी है, लेकिन इस बार उनका दिल करण कुंद्रा के पास नहीं, बल्कि किसी और के पास है। उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर इसकी पुष्टि करते हुए अपने रिलेशनशिप का ऐलान किया है। इसके साथ ही करण कुंद्रा से ब्रेकअप के बाद अनुषा ने फिर इस बारे में बात की है। अभी हाल ही में अनुषा ने जेसन के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'जब आपका डायरेक्टर ऐसा दिखता है... ।' इस पोस्ट पर जेसन ने कमेंट किया है- 'आपके साथ काम करने का मौका पाकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं।'


कौन है जेसन

आपको बता दें कि जेसन शाह पेशे से एक कलाकार है और वह फिल्म 'फितूर' में भी नजर आ चुके हैं। जेसन को पहली बार बिग बॉस 10 में देख गया था। हाल ही में जेसन ने अपने इंस्टाग्राम पर भी अनुषा के साथ फोटो शेयर की है और लिखा है- 'उस एक के लिए देखो, जो सूरज का पीछा करना चाहता है।'




Next Story
Share it