Breaking News
Donate Now

नीतीश फिर मुख्यमंत्री बने तो एनडीए से बाहर हो जाएगी लोजपा : चिराग पासवान

 

पटना। चिराग पासवान के खिलाफ सुशील मोदी समेत भाजपा के कई नेताओं ने मोर्चा खोल दिया हैं। चिराग पासवान को वे वोट कटवा बता रहे हैं जिसके बाद चिराग ने भी इन नेताओं पर पलटवार करना शुरू कर दिया है। चिराग ने कहा कि भाजपा के नेता सिर्फ नीतीश कुमार के दबाव में आकर मेरे खिलाफ बयान दे रहे हैं।

चिराग पासवान ने कहा कि अगर मेरी पार्टी लोजपा वोट कटवा है तो आखिर किस कारण भाजपा वर्ष 2014 से उनको एनडीए का हिस्सा बना रखा है। वर्ष 2014 और 2019 के बिहार विधानसभा चुनाव क्यों साथ में लड़ा? इसका जबाव भाजपा के नेताओं को देना चाहिए। भाजपा नेता बयान देने में अपने दिमाग का भी इस्तेमाल करें न कि नीतीश के दवाब में आएं। चिराग ने कहा कि अगर विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार फिर से मुख्यमंत्री बनते हैं तो मैं केंद्र सरकार से अलग हो जाउंगा।

चिराग पासवान ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में 143 सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला उनके पापा रामविलास पासवान ने किया था। पापा के फैसले का सम्मान करते हुए इस पर मैंने काम किया है। चिराग ने कहा कि नीतीश कुमार मेरे पापा का अपमान कई बार कर चुके हैं। इसका जवाब बिहार की जनता उनको चुनाव में देगी। बता दें कि सुशील मोदी ने चिराग पासवान पर पलटवार करते हुए कहा था कि लोजपा वोट कटवा है। विधानसभा चुनाव में वह दो सीट भी नहीं जीत पाएगी।

error: Content is protected !!