Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

उदयपुर हत्याकांड के लिए भी वही जिम्मेदार हैं, इस मामले पर कानून मंत्री किरेन रिजिजू का आया बयान

नुपूर शर्मा विवादित बयान के मामले को लेकर माहौल सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी के बाद बना जिसमें कोर्ट ने कहा कि उनकी वजह से देश में हिंसक घटनाएं हुईं और उदयपुर हत्याकांड के लिए भी वही जिम्मेदार हैं, इस मामले पर कानून मंत्री किरेन रिजिजू  का बयान आया है। उन्होंने कहा है कि इस मामले की चर्चा उचित प्लेटफॉर्म पर की जाएगी। हैदराबाद में बीजेपी कार्यकारिण बैठक में शामिल हुए कानून मंत्री किरेन रिजिजू ने कहा कि सबसे पहले तो कानून मंत्री होने के नाते मुझे सुप्रीम कोर्ट के निर्णय या अवलोकन पर टिप्पणी करने का अधिकार नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि फिर भी अगर मुझे कोर्ट के निर्णय से आपत्ति है तो भी मुझे टिप्पणी नहीं करनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि सबसे पहले एक कानून मंत्री के रूप में मेरे लिए सुप्रीम कोर्ट की बेच की ओर से नूपुर शर्मा को लेकर की गई टिप्पणी पर कुछ कहना उचित नहीं है, अगर मुझे फैसला पसंद नहीं है या मुझे टिप्पणियों पर गंभीर तरीके से आपत्ति है तो भी मैं कुछ नहीं कहना चाहूंगा। शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट  ने बीजेपी  की निलंबित प्रवक्ता नुपूर शर्मा  की ओर से दायर की गई केस ट्रांसफर की याचिका पर सुनवाई करते हुए उन्हें जमकर फटकार लगाई, कोर्ट ने कहा कि तुम्हारी वजह से देश में हिंसक घटनाएं हुईं और उदयपुर  में जो हत्या की गई उसके लिए भी तुम जिम्मेदार हो, कोर्ट ने कहा कि इसके लिए उन्हें पूरे देश से टीवी पर माफी मांगनी चाहिए।