Top
Pradesh Jagran

Lakhimpur:रोडवेज ने प्राइवेट बस को मारी टक्कर 6 की मौत, 13 घायल

Lakhimpur:रोडवेज ने प्राइवेट बस को मारी टक्कर 6 की मौत, 13 घायल
X

Mohammadi-Kheri/Dev SRivastava: शाहजहांपुर स्थित धनेटा क्रासिंग पर रोडवेज व प्राइवेट बस की हुई भिड़ंत में एक ही परिवार के चार लोगों सहित छह की मौत हो गई। वहीं 13 यात्री घायल हो गए। हादसे की खबर पहुंचने पर मृतकों के घर में कोहराम मच गया। घटनाक्रम के अनुसार, दिल्ली से एक प्राइवेट बस यात्रियों को लेकर हरदोई जा रही थी।

images_busaccident

धनेटा रेलवे क्रासिंग की घटना

शाहजहांपुर पहुंचने पर बस धनेटा रेलवे क्रासिंग पर खड़ी थी। इस बीच दिल्ली से लखीमपुर जा रही रोडवेज बस ने उसमें पीछे से टक्कर मार दी है। हादसे में लखीमपुर के मोहम्मदी के रहने वाले एक ही परिवार के चार लोगों समेत 6 की मौत हो गई जबकि 13 यात्री घायल हो गए। मृतकों में सैय्यद-उर-रहमान, नूरजहां, सिदरा, अयान व महबूब मोहम्मद सहित एक अन्य शामिल हैं। वहीं राशिदा, अमान, अदनान, रुश्दा, आशा राम, अनीश, कुलदीप, तालिब, फुरकान, रेशमा, नीलम, सुशील व वेद प्रकाश घायल हो गए।

दुर्घटना की सूचना पर यूपी 100 की गाड़ी मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को गाडिय़ों की खिड़कियां और शीशे तोड़कर बाहर निकाला। एम्बुलेंस से उन्हें जिला अस्पताल और प्राइवेट अस्पताल में भेजा गया है। सीओ मीरगंज ग्रीश कुमार सिंह ने बताया कि हादसा सुबह चार बजे हुआ। प्राइवेट बस दिल्ली से हारदोई जा रही थी और वह धनेटा रेलवे क्रासिंग पर खड़ी थी। दिल्ली से लखीमपुर-खीरी जा रही रोडवेज बस ने प्राइवेट बस को पीछे से टक्कर मार दी।

Next Story
Share it