Top
Pradesh Jagran

Lakhimpur: शहर में हुई लाखों की लूट,दुकानदार को बनाया बंधक

Lakhimpur: शहर में हुई लाखों की लूट,दुकानदार को बनाया बंधक
X

Lakhimpur/Dev Srivastava: शहर की एलआरपी चौकी से चंद कदमों की दूरी पर स्थित एक टायर की दुकान का शटर उखाड़ कर बदमाशों ने करीब नौ लाख रुपए के टायर पार कर दिया। बदमाशों ने दुकान के लाकर को तोड़कर दस हजार रुपए व दुकान में रखा लैपटाप भी उठा ले गए। इसी बीच आवाज सुनकर दुकान के पीछे बने कमरे में सो रहा नौकर जाग गया। उसके शोर मचाने के बाद बदमाश वहां से भाग गए। बदमाशों ने घटना को अंजाम देने से पहले पड़ोस की खराद दुकान के स्वामी को बंधक बनाकर उससे तीन सौ रुपए व मोबाइल छीन लिया था।

ट्रक से तोडा शटर और पास के शराब दुकानदार को भी बदमाशों ने पीटा

कोतवाली सदर की एलआरपी चौकी से चंद कदम दूर स्थित जनता टायर नामक दुकान है। बीती रात बदमाशों ने ट्रक के जरिए दुकान का शटर फाड़ लिया और करीब 40 टायर ट्रक में लाद लिए। बदमाशों ने जब लाकर में रखे कैश को निकालने के लिए लाकर तोड़ दिया। आवाज सुनकर दुकान के पीछे बने आवास में सो रहा नौकर जाग गया और उसने शोर मचाया। इस पर बदमाश टायर से लदे ट्रक को लेकर भाग निकले। आशीष ने इसकी सूचना अपने मालिक हरपाल सिंह को दी।

घटना में इस बात का भी खुलासा हुआ कि बदमाशों ने पास ही में शराब की दुकान चला रहे राम स्वरूप को भी बंधक बनाकर उसे मारा-पीटा था और उसके पास से तीन सौ रुपए नकद व एक मोबाइल छीन लिया था।

rfet

आखिर कहां थी पुलिस

लूटपाट का शिकार हुए खराद दुकान स्वामी की मानें तो उसे करीब डेढ़ बजे बंधक बनाया गया था। वहीं हरपाल सिंह के नौकर की आंख साढ़े तीन बजे खुली जिसके बादशोर मचा और बदमाश वहां से फरार हो गए। ऐसे में यह बात गले के नीचे नहीं उतरती कि ट्रक लगातार बदमाश करीब दो घंटे तक घटना को अंजाम दे रहे थे और न तो इसकी जानकारी चंद कदम दूर स्थित एलआरपी चौकी को हुई, न ही रात भर गश्त करने वाली 100 डायल घटना के बारे में जान पाई और न ही एक्शन को घटना की जानकारी हुई। करीब दो घंटे चली इस घटना की सूचना जब पुलिस को दी गई तब पुलिस मौके पर पहुंची। ऐसे में खीरी की हाईटेक पुलिस पर सवाल उठना लाजमी है।

Next Story
Share it