Top
Pradesh Jagran

Lakhimpur:विकास भवन परिसर में हुआ वाहनों का चालान, कर्मचारी नाराज

Lakhimpur:विकास भवन परिसर में हुआ वाहनों का चालान, कर्मचारी नाराज
X

Lakhimpur/Dev Srivastava:आज विकास भवन में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एआरटीओ द्वारा विकास भवन में खड़ी गाडिय़ों को चालान किया जाने लगा। विकास भवन में कार्यरत कर्मचारियों को जब इस बात की जानकारी हुई तब वह आनन-फानन में अपनी गाडिय़ों के पास पहुंचे। एआरटीओ द्वारा जहां इस कार्रवाई को कर्मचारियों के हित में बताया जा रहा है। वहीं कर्मचारियों में इस कार्रवाई को लेकर खासा आक्रोष देखने को मिला।

03_resized

शिकायत पर हुई है कार्रवाई

मामले पर जानकारी देते हुए एआरटीओ प्रवर्तन प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि विकास भवन परिसर में अवैध तरीके से वाहन खड़े करने व गाडिय़ों पर अनाधिकृत रूप से राज्य सरकार या विकास भवन लिखे होने की शिकायत मिल रही थी। जिसे लेकर प्रशासन के संज्ञान में विभाग द्वारा यह कार्रवाई की गई है। विकास भवन आने या जाने वाले किसी भी कर्मचारी या अन्य को परेशान नहीं किया गया है अगर कोई भी कर्मचारी इससे नाराज हैं तो उन्हें समझना चाहिए कि यह कार्रवाई उनके वाहनों की सुरक्षा के लिए की गई है।

04_resized

चुनाव बहिष्कार की चेतावनी

कर्मचारियों का कहना है कि विकास भवन में किसी भी तरह का स्टैंड नहीं है तो कर्मचारी अपनी गाडिय़ां कहां खड़ी करें। कई कर्मचारियों ने इसे दोषपूर्ण कार्रवाई बताते हुए उच्चाधिकारियों से एआरटीओ के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। राज्य कर्मचारी महासंघ के अध्यक्ष रामचंद्र वर्मा ने कहा कि अगर कार्रवाई नहीं हुई तो संघ चुनाव बहिष्कार को विवश होगा।

Next Story
Share it