Breaking News
Donate Now

जानिए आखिर क्यों बढ़ता ब्रेस्ट का साइज़ ? क्या रेगुलर सेक्स है बड़ी वजह

18+ डेस्क|

रेग्युलर इंटरकोर्स हेल्थ के लिए काफी अच्छा होता है। सच कहें तो सेक्स करना सिर्फ प्यार जताने का तरीका ही नहीं बल्कि इससे आपके शरीर में काफी बदलाव होते हैं। दरअसल सेक्स आपके शरीर को कई तरीकों से प्रभावित करता है जिनके बारे में आपको पता भी नहीं होता। मानें या न मानें यह सच है। यहां देखें रेग्युलर सेक्स के फायदे…

सेक्स आपके शरीर में कुछ ऐसे बदलाव लाता है जो शॉर्ट टर्म होते हैं वहीं कुछ बदलाव लॉन्ग टर्म होते हैं। यह कॉर्टिसॉल लेवल बढ़ाता है, मूड अच्छा करता है और ब्रेस्ट्स में भी कुछ बदलाव नजर आते हैं।

जब आप इंटरकोर्स करते हैं ब्लड सर्कुलेशन की वजह से ब्रेस्ट्स के शेप और साइज में बदलाव आता है। ब्रेस्ट्स के आसपास की नसें भी उभर आती हैं और इनमें भराव नजर आने लगता है।

इतना ही नहीं ब्रेस्ट्स का साइज 15 से 25 फीसदी तक बढ़ जाता है और ऐसा ऑर्गैज्म के दौरान होता है। जानें इसके पीछे की वैज्ञानिक वजह.

जब महिलाएं ऑर्गैज्म फील करती हैं तो उनमें एक के बाद एक कई बदलाव होते हैं। दिल तेजी से धड़कने लगता है, एंडॉर्फिन्स रिलीज होते हैं, डोपामीन का लेवल बढ़ जाता है साथ ही शरीर का एस्ट्रोजन और प्रोजेस्टेरॉन लेवल भी पीक पर होता है। ये ब्रेस्ट टिश्यूज को उत्तेजित करते हैं, जिससे ऑर्गैज्म के दौरान इनमें उभार नजर आता है।

सोर्स:NBT

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com