Breaking News
Donate Now

जानिए अनीसा मल्होत्रा का बैकग्राउंड, कौन हैं कपूर खानदान की नई बहु….

अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा साल की सबसे ग्लैमरस शादियों में से एक में बंध गए। इस कार्यक्रम में बॉलीवुड के कौन लोग उपस्थित थे, कपूर खानदान अपने पारंपरिक सर्वश्रेष्ठ में अलंकार के साथ। 

अरमान की मां रीमा जैन रणधीर, ऋषि और राजीव कपूर की बहन हैं। करीना कपूर खान ने अपनी लेडी लव आलिया भट्ट के साथ शादी में शिरकत करने के लिए रणबीर कपूर की शादी में परफॉर्म किया – जैन शादी एक बड़ी मोटी घटना थी। और यहाँ दुल्हन और उसके संबंध को बॉलीवुड की ग्लैमरस दुनिया से जोड़कर देख रहे हैं।

कौन हैं अनीसा मल्होत्रा

अनीसा मल्होत्रा ने न्यूयॉर्क के सर्वश्रेष्ठ संस्थानों में से एक से स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मुंबई मिरर के मुताबिक, अनीसा पंजाबी-पारसी पेरेंटेज से ताल्लुक रखती हैं। अरमान ने कहा था कि उन्होंने फोर्ट में कैथेड्रल एंड जॉन कॉनन स्कूल में अनीसा के साथ पढ़ाई की थी।

और जब अरमान ने बॉलीवुड में कैरियर पर ध्यान केंद्रित किया, तो अनीसा ने बिग एप्पल में उच्च शिक्षा हासिल की। अनीसा और अरमान की शादी की रस्मों के हिस्से के रूप में एक पारसी समारोह भी था।

Image result for अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा

अनीसा मल्होत्रा की इंस्टाग्राम प्रोफाइल निजी है, लेकिन यह उनके फैशन लेबल को प्रकट करती है, जो स्टाइलबाइनिसा के नाम से जानी जाती है। फैशन पेज पर उनका वर्णन बताता है कि अनीसा एक फैशन और लाइफस्टाइल ब्लॉगर, स्टाइलिस्ट और मार्केटिंग कंसल्टेंट हैं। जब अरमान अनीसा के बारे में सामना कर रहा था, तो उसने मुंबई मिरर को बताया था, “अनीसा एक बचपन की दोस्त है। जब हम तीन साल के थे तब से मैं उसे जानता हूँ। हम आठ लोगों के समूह थे जो एक साथ बड़े हुए थे। 

Image result for अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा

जाहिर तौर पर आधार जैन ने अरमान और अनीसा को पेश किया था। जुलाई 2019 में एक रोमांटिक पोस्ट में, अरमान ने खुलासा किया था कि वह पिछले सात सालों से अनीसा के साथ डेटिंग कर रहा था और उसने अपने भाई को कामदेव के लिए धन्यवाद दिया था।

Image result for अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा

“तुम मेरे सपनों की औरत हो और मैं सबसे भाग्यशाली आदमी हूँ! इनमें से कोई भी हमारे उदार माता-पिता, हमारे आराध्य कामदेव @aadarjain के बिना संभव नहीं होगा जिन्होंने अमेरिका और हमारे सभी विस्तारित परिवार यानी हमारे दोस्तों को पेश किया जो कल और अधिक महत्वपूर्ण रूप से पिछले 7 वर्षों में हमारी सुंदर यात्रा का एक अभिन्न हिस्सा थे।

Image result for अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा

मेरा अरमान हमेशा के लिए मेरे अनीसा के साथ होना था और आपने हां कहा। मैं अपने जीवन का शेष समय आपके साथ बिताने का इंतजार नहीं कर सकता … लव यू, ”अरमान ने साझा किया था.

error: Content is protected !!