Home / क्राइम / सनकी शख्स ने मां-बाप, पत्नी और बेटे की सड़क पर हत्या कर खुद को मारी गोली

सनकी शख्स ने मां-बाप, पत्नी और बेटे की सड़क पर हत्या कर खुद को मारी गोली

 

बेंगलुरु। चामराजनगर जिले के गुंडलुपेट तालुका के बाहरी इलाके में आज तड़के रियल एस्टेट के एक कारोबारी ने गर्भवती पत्नी, पुत्र और माता-पिता की हत्या कर दी और बाद में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

मैसूरु के दत्तगल्ली निवासी ओमकार प्रसाद (35), उनके पिता नागराज भट्टाचार्य (60), पत्नी निकिता (28), बेटा आर्यन (4) और मां हेमा (50) एक ही परिवार के सदस्य हैं, जिन्होंने इस तरीके से जिंदगी को खत्म करने का दुस्साहसिक कदम उठाया है। बताया गया है कि ओमकार प्रसाद की पत्नी निकिता छह महीने की गर्भवती है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार परिवार कल दोपहर बाद गुंडलुपेट आया था और एक निजी रिसॉर्ट में दो कमरे बुक किए थे। हालांकि उन्होंने चेन्नई जाने के बहाने तड़के लगभग दो बजे कमरे खाली कर दिए।

बाद में वे पास के एक निर्जन स्थान पर पहुंच गए, जहां कहा जाता है कि खुद को गोली मारने से पहले ओमप्रकाश ने परिवार के सभी सदस्यों और माता-पिता की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

पुलिस सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि ओंकार प्रसाद और नागराज भट्टाचार्य का मैसुरु में रियल एस्टेट का कारोबार था और कारोबार में भारी घाटा हो जाने से परेशान होकर परिवार ने यह कदम उठाया।

Loading...

Check Also

दो नाबालिग बहनों के साथ छह युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

    कामरूप (असम)। कामरूप जिले के रंगिया रेलवे स्टेशन के पास एक रेलवे क्वार्टर …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com