Home / वीडियो / चलती कार से गिरी 1 साल की बच्ची, सो रहा था परिवार… फिर हुआ कुछ ऐसा VIDEO

चलती कार से गिरी 1 साल की बच्ची, सो रहा था परिवार… फिर हुआ कुछ ऐसा VIDEO

केरल में ऐसा हादसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. चलती कार में बच्चों का खास ध्यान रकना पड़ता है,जरा सी चूक से बच्चे के साथ हादसा हो सकता है. ऐसा ही एक हादसा हुआ है जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. खबर  है  मुन्नार क्षेत्र के इडुक्की जिले में एक साल की बच्ची कार से गिर गई.

लेकिन बड़ी बात ये है कि बच्ची को बचा लिया गया है और उसे माता-पिता से हवाले कर दिया है. जानें इस मामले के बारे में. दरअसल, पर्यटन नगरी मुन्नार के सब इंस्पेक्टर को शनिवार की रात जंगल के वॉर्डन से एक अलार्म कॉल आया. जिसमें कहा गया कि सड़के के बीच में एक बच्चे को रेंगता हुआ पाया गया है. एक चेक पोस्ट के पास उसे घायल अवस्था में देखा गया.

वहीं पुलिस के मुताबिक, माता-पिता और पूरा परिवार कार में मौजूद था. वो तमिलनाडु में मंदिर के दर्शन करने गए थे और वापिस लौट रहे थे. हैरानी की बात ये है कि जिस वक्त बच्ची कार से गिरी, उस वक्त पूरा परिवार सो रहा था. उनको पता भी नहीं था कि बच्ची गिर गई है. जंगल के वॉर्डन ने देखा कि एक बच्ची चेक पोस्ट के पास अंधेरे में रेंग रही है.

इस मामले पर पुलिस का कहना है – मुझे रात करीब 9:40 पर एक अलार्म कॉल आया. 10 बजे बच्ची हमारे पास थी. उसे चिकित्सा सहायता दी गई. रात 11 बजे तक सभी पुलिस थानों में संदेश भेज दिया गया. हमे पता चला कि 6 किलोमीटर दूर एक पुलिस स्टेशन में बच्चे की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई गई है. हमने माता-पिता को बुलाया और बच्चे को दे दिया गया. इसी का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि बच्ची कार से गिरती है.

VIDEO

Loading...

Check Also

जल्द से जल्द वजन कम करना चाहतें हैं तो करें बैटल रोप वर्कआउट, साथ ही दूर होती है की समस्या

बैटल रोप एक्सरसाइज करते हुए आपने कई लोगों को देखा होगा, इससे आपको कई फायदे …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com