Saturday , February 29 2020
Home / लाइफस्टाइल / बात सेहत की / दीवार फांद कर घर में घुसा तेंदुआ और फिर हुआ कुछ ऐसा …VIDEO

दीवार फांद कर घर में घुसा तेंदुआ और फिर हुआ कुछ ऐसा …VIDEO

अक्सर तेंदुओं (Leopard) का वीडियो सामने आता रहता है. बारिश के मौसम में ऐसी खबरें अधिक आ रही हैं कि जंगल के जानवर सडकों पर उतर आये हैं जिससे वो खुद भी अपनी जान बचा कर भागते रहते हैं. ऐसे ही अब एक तेंदुए की खबर आई है. तेंदुए बार हमले में लोग घायल भी कर देते है.

लेकिन ताजा मामले में कर्नाटक के शिमोगा जिले के तेंदुए का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, कर्नाटक (Karnataka) में शनिवार की देर एक तेंदुआ (Leopard) शिमोगा जिले में स्थित एक घर में अचानक घुस गया.

इस दौरान उसने घर के अंदर मौजूद मकान मालिक के कुत्ते को अपना शिकार बना लिया. वहीं न्यूज एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो शेयर किया है. वायरल हुए इस वीडियो में आप देख सकते है कि तेंदुआ दिवार फांदकर घर में किस तरह घुस रहा है. यह पूरा मामला शिमोगा जिले के तीर्थहल्ली इलाके का है. 

बता दें कि घर में जाते ही तेंदुए की नजर कुत्ते पर पड़ी. जिसके बाद उसने मकान मालिक के कुत्ते को मुंह में भर लिया और उसे लेकर बाहर आया. फिर दीवार फांदकर घर से भाग निकला. घर में लगे सीसीटीवी में यह पूरी घटना कैद हो गयी. गनीमत यह रही कि तेंदुए (Leopard) को कोई इंसान नहीं मिला. नहीं तो पूरी समंभावना थी कि वो इंसानों को नुकसान पहुँचा दें. 

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr
Loading...

Check Also

इमोशनल ईटिंग हेबिट्स की वजह से आप हो रहे हो मोटे, जाने ये क्या है और इससे कैसे बचे

नेगेटिव फीलिंग्स मन में एक खालीपन की भावना को भरते हैं, जबकि भोजन उस शून्य …

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com