Breaking News
Donate Now

FIR पर भड़कीं कंगना रनौत, उद्धव सरकार को बता दिया पप्पू सेना

 

मुंबई के बांद्रा कोर्ट द्वारा सुनाए गए एफआईआर दर्ज कराने के आदेश के बाद कंगना रनौत का गुस्सा फूट पड़ा है। दरअसल, कोर्ट के आदेश के बाद कंगना ने एक बार फिर महाराष्ट्र की सत्तारूढ़ उद्धव सरकार को आड़े हाथों लिया है। इस बार उन्होंने सरकार के खिलाफ तंज कसते हुए कहा है कि महाराष्ट्र में पप्पू सेना को मेरे अलावा कुछ दिख नहीं रहा है। मुझे ज्यादा याद मत करो, मैं वहां जल्द आऊंगी।

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा कि कौन कौन नवरात्रि का व्रत रख रहा है? आज के नवरात्रि उत्सव में क्लिक की गयीं तस्वीरें, मैं भी व्रत कर रही हूं। इस बीच मेरे ऊपर एक और एफआईआर हो गयी है। महाराष्ट्र में पप्पू सेना को मेरे अलावा कुछ दिख नहीं रहा है। मुझे ज्यादा याद मत करो, मैं वहां जल्द आऊंगी।

आपको बता दें कि मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने का आदेश सुनाया है। कोर्ट ने उनके खिलाफ यह एफआईआर कराने का यह आदेश मोहम्मद साहिल अशरफ अली सैय्यद नाम के शख्स की शिकायत पर सुनवाई करते हुए दिया।

शिकायतकर्ता ने बांद्रा कोर्ट में दायर अपने शिकायतपत्र में आरोप लगाया था कि कंगना ने सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट ट्विटर के माध्यम से बॉलीवुड में सांप्रदायिक नफरत को बढ़ावा देने का काम दिया है। उन्होंने इन ट्वीट के माध्यम से हिन्दू-मुस्लिम में झगड़ा कराने की कोशिश की है। शिकायतकर्ता ने अदालत के समक्ष सबूत के रूप में कई ऐसे ट्वीट भी पेश किये।

कोर्ट के आदेश के बाद कंगना रनौत के खिलाफ सीआरपीसी की धारा 156 (3) के तहत एफआईआर दर्ज कराई जा सकती है। अगर कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई जाती है तो उनसे पहले पूछताछ होगी और अगर उनके खिलाफ लगे आरोपों के सबूत मिलते हैं तो उनकी गिरफ्तारी भी हो सकती है।

error: Content is protected !!