Wednesday , January 22 2020
Home / एक्सक्लूसिव / सोशल मीडिया / बच्ची को गोद मे लेकर हाफ मैराथन में लगाई दौड़, और जीत लिया गोल्ड मेडल…

बच्ची को गोद मे लेकर हाफ मैराथन में लगाई दौड़, और जीत लिया गोल्ड मेडल…

खेल की दुनिया में सुपर मॉम का जलवा अक्सर देखने के मिलता है।  मैरी कॉम ने बॉक्सिंग रिंग में तो टेनिस कोर्ट पर किम सेरेना विलियम्स ने अपना दमखम दिखाया है। अमेरीका की एक और सुपर मॉम ने हाफ मैराथन में गोल्ड मेडल हासिल कर इतिहास रचा है।

अमेरिका की जूलिया वेब ने अपनी 10 महीने की बच्ची को स्क्रोलर में लेकर हाफ मैराथन में दौड़ लगाई और गोल्ड मेडल भी जीता। ओकलाहोमा में हुई रूट 66 हाफ मैराथन में अमेरिका की जूलिया वेब ने 1 घंटे 21 मिनट और 23 सेकेंड में दौड़ पूरी कर गोल्ड मेडल पर कब्ज़ा किया।

इस जीत की सबसे खास बात यह रही कि जूलिया ने यह दौड़ अपनी दस महीने की बच्ची के साथ पूरी की। उन्होंने अपनी बच्ची को स्क्रोलर पर लेकर दौड़ लगाई। जूलिया ने दौड़ लगाते हुए स्क्रोलर को धक्का देकर हाफ मैराथन पूरी की।

 हाफ मैराथन में  जूलिया ने बच्ची के साथ दौड़ लगाते हुए भी पहला स्थान हासिल कर लिया है। दूसरे नंबर पर रहने वाली धाविका को जूलिया ने दो मिनट के अंतर से पीछे छोड़ा। इस हाफ मैराथन को जीतने के बाद उन्होंने अपने पति और बच्चों के साथ तस्वीर भी खिंचवाई।

जूलिया तीन बच्चों की मां हैं, उन्होंने मां बनने के बाद भी रेस में हिस्सा लेकर और इसे जीतकर एक मिसाल पेश की है। जूलिया 4 और 7 साल की दो बेटियो की मां हैं।

जूलिया की जीत असाधारण रही और इस जीत के बाद अब उनका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हो सकता है। उनका वीडियो वर्ल्ड रिकॉर्ड समिति के पास भेजा गया है। अब समिति इस वीडियो की प्रमामिकता की जांच करेगी। 12 हफ्ते में इसको लेकर फैसला कर लिया जाएगा।  

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr
Loading...

Check Also

टीचर ने गजब अंदाज़ मे सिखाया बच्चों को 9 का पहाड़ा, हाथ बना कैलकुलेटर… देखे VIDEO

बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनके हर पोस्ट को खूब …

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com