Thursday , June 4 2020
Home / प्रदेश जागरण / उत्तर प्रदेश / महिला दिवस: निर्वाण रिहैब सेन्टर और जश्न फाउंडेशन ने ‘परवाह’ कार्यक्रम का किया आयोजन

महिला दिवस: निर्वाण रिहैब सेन्टर और जश्न फाउंडेशन ने ‘परवाह’ कार्यक्रम का किया आयोजन

लखनऊ|

रविवार को लखनऊ के निर्वाण रिहैब सेन्टर में निर्वाण रिहैब व जश्न फाउंडेशन की टीम की तरफ से महिला दिवस पर ‘परवाह’ नामक कार्यक्रम का आयोजन किया गया । इस कार्यक्रम में एसजीपीजीआई के कार्डियोवस्कुलर व थ्रोसिक विभाग के प्रोफेसर व हेड डॉ निर्मल गुप्ता बतौर चीफ गेस्ट मौजूद रहे|

इस का कार्यक्रम में डॉ अभिषेक खरे और  रिटायर्ड सहायक वन संरक्षक  भानु प्रताप सिंह , योग व नेचुरोपैथी एक्सपर्ट रजनी मध्यान और मोटिवेशनल स्पीकार सुनील रावत  भी उपस्थित रहें।

जश्न फाउंडेशन ने किया आयोजन 

कार्यक्रम के अवसर पर दिव्यांग बच्चों ने गायन ,नृत्य व नाट्य कार्यक्रम भी आयोजित किया,जिसे वँहा उपस्थित सभी अभिभावकों व आतिथि गण ने खूब सराहा , और उनके सम्पूर्ण कार्यक्रम की बहुत प्रसंशा कीं।इस कार्यक्रम का संचालन निर्वाण रिहैब के डायरेक्ट डॉ एस एस धपोला और जश्न फाउंडेशन के संस्थापकों डॉ हिमानी सिंह व  राहुल सोनी  द्वारा किया गया।

कार्यक्रम में डॉ सितांशु सिंह, अमन प्रताप सिंह, अर्चित पांडेय और ईशा भाटिया वेद प्रकाश ने भी अपनी कला का प्रदर्शन किया और इस कार्यक्रम को सम्पूर्ण बनाने में शिशिर सिंह और संदीप गुप्ता जी का महत्वपूर्ण योगदान रहा। इस कार्यक्रम जय सिंह जी ने भी अपने दिल की बात कही अथवा बच्चों को भेंट दी।

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr
Loading...

Check Also

कोरोना से जंग: CM योगी आदित्यनाथ ने स्वास्थ्य विभाग को सौंपा अपना सरकारी प्लेन

उत्तर प्रदेश में करोना वायरस से जारी जंग मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक और पहल …

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com