Sunday , June 7 2020
Home / मनोरंजन / टीवी / BIG BOSS 13 को लेकर सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश का बड़ा बयान, बैन करने को लेकर किया ये फैसला

BIG BOSS 13 को लेकर सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश का बड़ा बयान, बैन करने को लेकर किया ये फैसला

क्या सलमान खान के मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो पर बैन लगने वाला है. बिग बॉस-13 पर जारी संकट के बीच शनिवार को सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बड़ा बयान दिया है. पत्रकारों ने केंद्रीय मंत्री से पूछा था कि क्या बिग बॉस ‘बिग बॉस 13 पर बैन लगाए जाने का कोई आदेश जारी हुआ है? 

दरअसल, हाल ही में खबर आई थी कि ‘बिग बॉस’ विवाद पर सूचना प्रसारण मंत्रालय ने इलेक्ट्रॉनिक मीडिया मॉनिटरिंग सेंटर से रिपोर्ट मांगी है.

क्योंकि ‘बिग बॉस’ के कंटेंट को अश्लील बताते हुए आज यूपी के विधायक समेत कई संगठनों ने विरोध किया है. जावड़ेकर ने कहा, “मैंने प्रसारण मंत्रालय के अधिकारियों से इस पर रिपोर्ट मांगी है कि बिग बॉस में क्या दिखाया जा रहा है. इस सप्ताह रिपोर्ट मिल जाएगी.” 

बता दें कि उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जनपद की लोनी विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने अपने पत्र में लिखा है कि बिग बॉस-13 का प्रसारण प्राइम टाइम के स्लॉट में किया जा रहा है, जिसके कंटेट में बेहद ही अश्लीलता और फूहड़ता का खुलेआम घिनौना प्रदर्शन किया जा रहा है. इस शो को घरेलू माहौल में देखना तक मुश्किल है.

साथ ही ऐसे सीरियल जो टीवी के माध्यम से देश के बड़े वर्ग तक सीधा पहुंचते हैं, इनके सेंसर की व्यवस्था फिल्मों की तरह ही सख्ती से की जाए, जिससे इस तरह के अश्लीलता परोसने वाले, सामाजिक समरसता और सांस्कृतिक ताने-बने को नष्ट करने वाले कार्यक्रमों पर रोक लगाई जा सके.

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr
Loading...

Check Also

Youtube vs TikTok की लड़ाई में Carry Minati का नया रैप सॉन्ग ‘यलगार’ रिलीज, दिया करारा जवाब

फेमस यूट्यूबर अजय नागर जिन्‍हें लोग Carry Minati के नाम से जानते हैं लगातार सुर्खियों …

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com