Breaking News
Donate Now

IPL 2020: बैंगलोर-राजस्थान और चेन्नई-दिल्ली के बीच आज होगी टक्कर

IPL 2020 सीजन के आज दो मुकाबले खेले जाने हैं। पहला मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच दुबई क्रिकेट स्टेडियम में दोपहर 3.30 बजे से खेला जाएगा। दूसरा मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच शारजाह स्टेडियम में शाम 7.30 से होगा। दोनों ही मुकाबले में जबरदस्त टक्कर होने वाली है।

RCB vs RR: पहला मुकाबला

विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और स्टीव स्मिथ की अगुवाई वाली टीम राजस्थान रॉयल्स के बीच टक्कर देखने को मिलेगी। दोनों ही टीमें अपना पिछला मुकाबला हार चुकी है। जिससे दोनों कप्तान इस मुकाबले को हर हाल में जीतने की कोशिश करेंगे।

बैंगलोर की टीम इस सीजन में बेहतरीन फॉर्म में चल रही है। लेकिन वो अपना पिछला मैच पंजाब से गांवा चुकी है। बैंगलोर को 8 मैच में 5 में जीत और 3 में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं राजस्थान की टीम इस सीजन में कुछ खास नहीं कर पाई है। राजस्थान ने इस सीजन में 8 मैच खेले हैं। जिसमें से तीन में जीत और 5 में हार झेलनी पड़ी है।

CSK vs DC: दूसरा मुकाबला

चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आज का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा। दिल्ली की टीम इस सीजन में धमाकेदार प्रदर्शन कर रही है। दिल्ली ने इस सीजन में 8 मैच खेल हैं। जिसमें से 6 में जीत और 2 में हार मिली है। वहीं चेन्नई की टीम का इस सीजन में निराशाजनक प्रदर्शन रहा है। चेन्नई ने 8 मैच में से तीन में जीत और 5 में हार मिली है।

error: Content is protected !!