Breaking News
Donate Now

Instagram ला रहा है थ्रेड फीचर, जानें क्या है इस फीचर की खास बात

दुनिया भर में फोटो शेयरिंग एप की बात की जाए तो Instagram ने अपनी खास जगह बना ली है. इंस्टाग्राम अपने प्लेटफॉर्म पर एक बेहद ही शानदार फीचर एड करने जा रहा है. इस खास फीचर की मदद से यूजर्स अपने साथियो, दोस्तों या अपने आईडी में किसी के साथ भी स्टोरीज, मैसेजेस, वीडियो, स्टेटस आसानी से शेयर कर सकेंगे.

मोबाइल डेवलपर और लीकर एलेसेंड्रो पलाजी ने बताया कि इस फीटर को Instagram स्टैंड अलोन वीडियो थ्रेड के नाम से जाना जाएगा. ये थ्रेड लाइव कैप्शन में औडियो को वीडियो फॉर्म में कनवर्ट कर सकेगा.

उन्होंन ट्वीट कर जानकारी दी कि इंटाग्राम थ्रेड एप का फीचर इस वीडियो नोट पर कम कर रहा है जो वीडियो के ऑडियो को लाइव कैप्शन में बदल सकेगा. इसकी मदद से रिकॉर्डिंग साथ में की जा सकती है.

बताया जा रहा है कि जिन यूजर्स को सुनने में तकलीफ होती है, ये फीचर उनके लिए बेहद ही खास मददगार साबित हो सकता है. इस फीचर के जरिए यूजर्स को ये समझने में आसानी होगी कि उनके साथी उनसे क्या कहना चाहते है. जिसके बाद वो आसानी से अपना जवाब दे सकेंगे.

Instagram पर यूजर्स की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है. सोशल मीडिया पर तस्वीरों को लेकर इंस्टाग्राम को बेहद ही खास एप माना जाता है. यूजर्स की तेज़ी से बढ़ती संख्या को देखते हुए एप में खास बदलाव किये जा रहे जिससे लोगों इंस्टाग्राम से जुड़ें रहें.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com