Breaking News
Donate Now

भारतीय क्रिकेटर की कोरोना से मौत, सहवाग ने भी ट्वीट कर मांगी थी मदद

भारत में कोरोना महामारी का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल कोरोना संक्रमण ने एक भारतीय क्रिकेटर के पिता की जान ले ली है। जानकारी के मुताबिक भारतीय क्रिकेटर सिद्धांत डोबाल के पिता संजय डोबाल ने सोमवार को दुनिया को अलविदा कह दिया। वह कुछ दिन पहले ही कोरोना की चपेट में आए थे।

बताया जा रहा है कि 52 साल के संजय खुद दिल्ली के जाने माने क्लब क्रिकेटर रह चुके थे, वह दिल्ली अंडर 23 टीम के सपोर्ट स्टाफ का भी हिस्सा रह चुके थे। यही नहीं भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग ने भी बीते रविवार को ट्वीट के जरिए संजय डोबाल के लिए मदद मांगी थी। वहीं अब पूर्व ऑलराउंडर संजय की मौत से क्रिकेट जगत को बड़ा झटका लगा है।

संजय डोबाल के परिवार में उनकी पत्नी और दो बेटे हैं, जिसमें से सिद्धांत डोबाल राजस्थान के लिए खेलते हैं और छोटा बेटा एकांश दिल्ली की अंडर 23 टीम में है। डीडीसीए के एक अधिकारी का कहना है कि डोबाल में कोरोना वायरस के लक्षण नजर आए थे, जिसके बाद उन्हें बहादुरगढ़ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां जांच में वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद उनकी हालत बिगड़ती गई और उन्हें बाद में द्वारका के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां पर प्लाज्मा थेरेपी के जरिए भी उनका इलाज किया गया लेकिन कोई असर नहीं हुआ।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com