Breaking News
Donate Now

नेपोटिज्म पर बोलीं हिना खान- स्टार किड्स को लेकर कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत मौत के बाद से सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर बहस तेज हो गई है. मीडिया यूजर्स लगातार स्टार किड्स को निशाना बना रहे हैं. हाल ही में नेपोटिज्म पर एक्ट्रेस हिना खान ने अपनी बात रखी है. हिना खान ने कहा कि हमें एक बड़े निर्माता या निर्देशक द्वारा नोटिस होने के लिए बहुत मेहनत करने की आवश्यकता होती है. वहीं, इन दिनों एक्ट्रेस अपनी वेब फ़िल्म ‘अनलॉक’ के प्रमोशन को लेकर व्यस्त है.

हिना खान ने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में इस पर खुलकर बात की है. उन्होंने कहा, ‘स्टार किड्स या वो लोग जो इंडस्ट्री से हैं, अगर उनकी कोई फिल्म ना चले तो उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा. लेकिन अगर मैं एक बड़ी फिल्म साइन करती हूं और वह काम नहीं करती, तो मुझे दूसरा मौका नहीं मिलेगा. फर्क सिर्फ ये है कि उनकी फिल्में काम करें या ना करें लेकिन फिर भी उनको एक के बाद एक फिल्मों के ऑफर मिलते रहेंगे’.

हिना ने कहा कि ‘अगर मैं अपने बारे में बात करूं, तो मैंने टीवी, फिल्में, वेब सीरीज, म्यूजिक वीडियो किया है और अब मैं एक डिजिटल फिल्म कर रही हूं. मैं अपना सर्वश्रेष्ठ दे रही हूं क्योंकि मैं जानती हूं कि मुझे अपनी सभी फिल्मों में अच्छा प्रदर्शन करना होगा, तब कोई मुझे नोटिस करेगा. हमें एक बड़े निर्माता या निर्देशक का ध्यान खींचने के लिए बहुत मेहनत करने की जरूरत होती है.’

नेपोटिज्म और स्टारकिड पर बोलते हुए उन्होंने कहा, ‘स्टार किड्स या जो लोग इंडस्ट्री से हैं उन्हें विशेषाधिकार प्राप्त है. वे प्रभावित नहीं होंगे यदि उनकी कोई फिल्म फ्लॉप हो जाती है, लेकिन अगर मैं एक बड़ी फिल्म साइन करती हूं और यह काम नहीं करती, मुझे दूसरा मौका नहीं मिलेगा. फर्क सिर्फ इतना है कि उनकी फिल्में काम करती हैं या नहीं, उनके पास बैक टू बैक फिल्में होती हैं.

बता दें, इन दिनों एक्ट्रेस हिना खान अपनी अपकमिगं वेबफिल्म ‘अनलॉक’ के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म की कहानी एक एप्प पर आधारित है. इसमें आप एप्प डाउनलोड करते हैं जो आप ज़िंदगी में चाहते हैं लेकिन किसी कारण से वह आपको मिला नहीं या आपकी वो विश पूरी नहीं हुई वो एप्प आपको कुछ करवाता है उसके बाद आपकी ख्वाइश पूरी होती है. मेरा किरदार सुहानी उस एप्प का इस्तेमाल करता है.क्या होता है इसी पर फ़िल्म है.सस्पेंस थ्रिलरये फ़िल्म है.ऐसी कहानी को पहली बार इंडियन ओटीटी प्लेटफार्म पर लाया गया है. ये पैरानॉर्मल एक्टिविटीज पर नहीं है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com