Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दादी की पालतू घोड़ी से प्यार कर बैठा पोता, हफ्ते में 4 बार करता था ‘रोमांस’

[ad_1]

दुनिया में कई तरह के शॉकिंग मामले (Shocking Cases In World) सामने आते रहते हैं. इनमें से कुछ केसेस को जानने के बाद लोग हैरान रह जाते हैं. पहले ही दुनिया रेप जैसी घटनाओं से परेशान है.इसके बाद कुछ ऐसे मामले सामने आ जाते हैं जहां इंसान जानवरों के साथ ही अश्लील हरकत करते पकड़ा जाता है. ऐसा ही एक मामला 2018 में फ्लोरिडा (Florida) से सामने आया था. यहां एक बुजुर्ग महिला ने अपनी पालतू घोड़ी के रेप (Boy Raped Granny Pony) के आरोप में अपने पोते को जेल भिजवा दिया.

ये मामला 2018 में सामने आया था. जानकारी के मुताबिक़, फ्लोरिडा में रहने वाली बुजुर्ग महिला कैरन मिलानो (Karen Milano) ने अपने 21 साल के पोते को पालतू घोड़ी का रेप करते हुए पकड़ लिया था. 21 साल के निकोलस सारदो (Nicholas Sardo)को दादी ने बिना कपड़ों के अपनी घोड़ी के पास देखा था. इसके बाद तुरंत दादी ने पुलिस को कॉल किया और अपने पाते को एनिमल बेस्टिलटी के आरोप में अरेस्ट करवाया. जांच में घोड़ी से रेप का मामला कंफर्म हुआ और निकोलस को जेल भेज दिया गया.

man raped pony with condom

स्पेशल ब्रीड की थी घोड़ी
कैरन को अपनी घोड़ी जैकी जी काफी प्यारी है. ये घोड़ी मिनिएचर ब्रीड की है. आम घोड़ों के मुकाबले ये साइज में आधी होती हैं. डेली स्टार की खबर के मुताबिक़, निकोलस ने पुलिस को दिए बयान में बताया था कि उसे जैकी जी काफी पसंद थी. उसकी दादी को लगता था कि उसका पोता भी उसकी घोड़ी से वैसा ही लगाव रखता है जैसा उसे है. लेकिन असलियत कुछ और थी.

man raped pony with condom

कंडोम लगाकर करता था सेक्स
पुलिस को निकोलस ने बताया कि उसे जैकी जी से आकर्षण था. वो हफ्ते में चार बार मौका मिलते ही घोड़ी के साथ संबंध बनाता है. बीमारी से बचने के लिए निकोलस हमेशा कंडोम का इस्तेमाल करता था. पुलिस की रिपोर्ट में उसे बीमार घोषित किया गया था. मामले की जानकारी मिलते ही निकोलस को अरेस्ट कर लिया गया था. बता दें कि फ्लोरिडा में एनिमल बेस्तीलिटी इलीगल है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]
Source link