Breaking News
Donate Now

स्मार्ट फोन यूजर्स के लिए बड़ी खबर, इन फोन को किया गया रोल आउट…

Xiaomi के स्टॉक एंड्राइड वाले स्मार्टफोन सीरीज Mi A2 और Mi A3 के लिए एंड्रॉइड 10 का स्टेबल अपडेट जल्द रोल आउट किया जाएगा. इन दोनों स्मार्टफोन के यूजर्स अब Android 10 के लोकप्रिय सिस्टम वाइड डार्क मोड, डिजिटल वेलबिइंग जैसे फीचर्स को भी एक्सेस कर सकेंगे.

वहीं आपको बता दें कि Xiaomi ने हाल ही में अपने कुछ प्रीमियम स्मार्टफोन्स के लिए Android 10 पर आधारित MiUI 11 रोल आउट किया है. अब कंपनी Android 10 के अपडेट को Android One प्लेटफॉर्म के साथ आने वाले Mi A2 और Mi A3 के लिए भी रोल आउट करेगी.

Xiaomi कम्युनिटी फोरम के मुताबिक, इन दोनों स्मार्टफोन्स के लिए कंपनी ने Kernel सोर्स को हाल ही में अपडेट किया है, जिसके जरिए यूजर्स को जल्द ही लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम का बेनिफिट मिलने वाला है. हालांकि, ये अपडेट कब रोल आउट किया जाएगा, इसके लिए फिलहाल कंपनी की तरफ से किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है. Xiaomi Mi A सीरीज के इन दोनों स्मार्टफोन्स की खास बात ये है कि इनमें बेहतर कैमरा फीचर्स के अलावा अन्य हार्डवेयर फीचर्स भी बेहतर दिए गए हैं. इस सीरीज के अन्य दो स्मार्टफोन्स Mi A1 और Mi A2 Lite के लिए भी इस अपडेट को आने वाले समय में रोल आउट हो सकता है.

Mi A3 के फीचर्स की बात करें तो ये स्मार्टफोन Rs 12,999 की शुरुआती कीमत में आता है. इसमें 6.08 इंच की Super AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जो वाटरड्रॉप नॉच के साथ आता है. इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर का भी इस्तेमाल किया गया है. फोन के बैक में 48 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेट-अप दिया गया है. इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के अलावा इसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी दिया गया है. फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,030 एमएएच की बैटरी और 18W की फास्ट चार्जिंग फीचर दी गई है. 

error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com