Top
Pradesh Jagran

Gondaबीजेपी के झंडे वाली बोलेरो से बरामद हुई शराब

Gondaबीजेपी के झंडे वाली बोलेरो से बरामद हुई शराब
X

Gonda/Saneesh Srivastava: उत्तरप्रदेश के गोण्डा जिले में आज अवैध जहरीली शराब का ज़ख़ीरा पुलिस ने बरामद किया गया| ये शराब जिले के ही परसपुर थानाक्षेत्र में बनाई जा रही थी। जहरीली अवैध शराब बनाने की इस फैक्ट्री से गोण्डा सहित अन्य जिलों में इसे छोटी चारपहिया वाहनों से बड़ी चतुराई से सप्लाई किया जाता है। ये शराब एक बोलेरो वाहन में लाया जा रहा था, जिसे नगर पुलिस व् क्राइम ब्रांच की टीम ने संयुक्त रूप से रेकी करके पकड़ा।

gv

एक को पकड़ा,तीन फरार

इसके साथ एक व्यक्ति पकड़ा गया जबकि तीन शराब तस्कर फरार हो गए। ज़िले के एसपी सुधीर सिंह बता रहे हैं कि जो शातिर शराब तस्कर गिरफ्तार हुआ है वाहन उसी का है।

tg

बीजेपी के झंडे वाली बोलेरो से बरामद हुई शराब

पकडे गए वाहन के बारे में एक गम्भीर अपराध के बारे में बताते हुए एसपी ने कहा कि पकड़ा गया वाहन मार्शल जीप है जबकि इसे बोलेरो वाहन के मॉडल का बनाकर 420 का अपराध किया गया है।इसके अतिरिक्त वाहन के बोनट पर भाजपा का झंडा भी लगा है जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी का फोटो साफ़ दिख रहा है। वाहन में 16 सौ अवैध जहरीली शराब से भरी शीशियां बरामद हुईं|

पुलिस की भूमिका की भी जांच होगी

एसपी ने यह भी कहा कि जिस क्षेत्र में यह अवैध कार्य हो रहा था उस क्षेत्र की पुलिस की भूमिका की भी जांच होगी। लापरवाही,संलिप्तता या किसी भी प्रकार की कमी पाए जाने पर कार्यवाही की जाएगी। वाहन पर भाजपा का झंडा लगे होने के प्रश्न पर एसपी बोले कि अमूमन इस तरह के अवैध कार्य करने वाले राजनैतिक पार्टियों के झंडे लगाकर बचने का प्रयास करते हैं।

Next Story
Share it