Tuesday , February 25 2020
Home / दुनिया जागरण / OMG !! देखते ही देखते 15 फीट ऊंचे पोल से गिरी लड़की, फिर खड़ी हो करने लगी…. VIDEO

OMG !! देखते ही देखते 15 फीट ऊंचे पोल से गिरी लड़की, फिर खड़ी हो करने लगी…. VIDEO

अमेरिका के टेक्सास में एक महिला डांसर कैफे में डांस के दौरान करतब दिखाते हुए 15 फीट ऊंचे पोल से गिर गई. पोल से गिरने से डांसर का जबड़ा टूट गया, दांतों से होंठ कट गए और टखने में चोट भी आई. इसके बावजूद वह लगातार डांस करती है. हालांकि, बाद में उन्हें डॉक्टर के पास ले जाया गया और उनके टांके लगाए गए.

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. वीडियो में जीनिया नाम की डांसर स्काई डलास में एक्सटीसी कैफे में एक पोल पर चढ़कर डांस करते हुए उल्टी लटक जाती है और नीचे उतरने के दौरान गिर जाती है. घटना के वायरल वीडियो को अब तक 10 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. 

सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल होने के बाद जीनिया ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा. उन्होंने कहा कि वह गिरने के बाद भी उठने और अपने दम पर चलने में सक्षम थी. जीनिया ने लिखा, ‘मुझे बहुत से मैसेज मिल रहे हैं, जिनमें मुझसे पूछा जा रहा हैं कि क्या मैं ठीक हूं.’ उन्होंने कहा, ‘मैं ठीक हूं और मैं बस हर किसी को यह बताना चाहती थी कि मैं अच्छी हूं.’ हालांकि इसके साथ ही जीनिया ने कहा कि वह एक कठिन समय था. अपने जीवन के लिए आभारी हूं. मुझे केवल चेहरे पर चोट लगी. यह इससे भी ज्यादा बुरा हो सकता था. 

घटना के बाद ट्विटर पर जहां कई लोगों ने पोल से गिरने के बाद भी डांस करते रहने पर डांसर की तारीफ की, वहीं कुछ लोगों ने श्रमिक अधिकारों के समर्थन में भी आवाज उठाई. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘उम्मीद है कि उसे एक श्रमिक के तौर पर सभी सुविधाएं मिल रही होगी.’

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr
Loading...

Check Also

सचिन की जगह ‘सूचिन’ बोलने पर डोनाल्ड ट्रंप का सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक

  नई दिल्ली। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने परिवार के साथ दो दिन के …

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com