Sunday , January 19 2020
Home / क्राइम / जंगल में ले जाकर बच्ची से दुष्कर्म

जंगल में ले जाकर बच्ची से दुष्कर्म

 

उज्जैन। उज्जैन में एक 11 वर्षीय बच्ची का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि शहर में चल रहे कार्तिक मेले में बीती रात दुकान लगाने वाले एक व्यक्ति ने अपनी 11 वर्षीय पुत्री की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस को बच्ची रविवार को तड़े लावारिश हालत में मिली है। बताया जा रहा है कि बच्ची का कार्तिक मेला ग्राउण्ड से अज्ञात महिला-पुरुष ने अपहरण किया और उसके साथ दुष्कर्म करने बाद लावारिस हालत में छोडक़र फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

महाकाल थाना पुलिस के अनुसार शहर के गणेशपुरा मक्सीरोड़ पर रहने वाले व्यक्ति ने कार्तिक मेले में गराड़ू आदि खाद्य सामग्री की दुकान लगाई है। वह परिवार के साथ मेले में दुकान संचालित करता है। शनिवार की रात करीब 11 बजे उसकी 11 वर्षीय बेटी मेला मंच के पीछे वाशरूम जाने का कहकर गई, लेकिन देर रात तक वापस नहीं लौटी। उसके पिता ने रात 12.30 बजे महाकाल थाने पहुंचकर बेटी की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने बताया कि अज्ञात बदमाश बालिका को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया था। पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी, तभी रविवार को तडक़े करीब साढ़े तीन बजे पुलिस जवानों को कंठाल चौराहे के पास वह लावारिस हालत में घूमती नजर आई। पुलिसकर्मी उसे अपने साथ थाने लेकर आए और बालिका के बयान लेकर उसे परिजनों के सुपुर्द किया गया।

पुलिस ने बताया कि बालिका ने पूछताछ में बताया कि एक महिला और एक पुरुष उसे बाइक पर बैठाकर जंगल ले गये थे, जहां युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया और काफी देर तक यहां-वहां घुमाने चौराहे पर छोड़ गए। महाकाल थाने में पदस्थ एसआई गजेन्द्र पचौरिया ने बताया कि अपहृत बालिका बरामद हो चुकी है। उसके बयान ले लिये गए हैं और उसका मेडिकल कराया गया है। रिपोर्ट आने के बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस फिलहाल कार्तिक मेला और यहां से निकलने वाले मार्गों पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है ताकि आरोपितों का सुराग लग सके।

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr
Loading...

Check Also

शादी की पहली रात दुल्‍हन का अपहरण कर 24 घंटे तक सामूहिक दुष्कर्म

  हापुड़। हाफिजपुर इलाके में रविवार को हाइवे के किनारे गन्ने के खेत में बदहवास …

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com