Breaking News
Donate Now

प्रदूषण को लेकर गौतम की ‘गंभीरता’ कमेंट्री बॉक्स तक ही सीमित : आप

 

 

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) ने भाजपा सांसद गौतम गंभीर पर निशाना साधा है। शुक्रवार को शहरी विकास मंत्रालय की संसदीय स्टैंडिंग कमेटी की बैठक हुई, जिसमें पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर नदारद रहे। इस मसले पर आप ने उन पर तंज कसा है।

शुक्रवार दोपहर आप पार्टी ने ट्वीट किया कि संसदीय कमेटी की बैठक में आज का एजेंडा दिल्ली-एनसीआर में प्रदूषण था, जिसके बारे में एक हफ्ते पहले ही जानकारी दी गई थी। फिर भी इस बैठक में गौतम गंभीर नहीं आए। क्या प्रदूषण को लेकर गौतम की गंभीरता सिर्फ कमेंट्री बॉक्स तक ही सीमित है? इस ट्वीट के साथ आप ने गौतम गंभीर की एक तस्वीर भी साझा की है, जिसमें वह इंदौर टेस्ट के दौरान साथी कमेंटेटर वीवीएस लक्ष्मण के साथ मिष्ठान का लुत्फ उठा रहे हैं।

गौरतलब है कि शुक्रवार को संसदीय कमेटी की जब बैठक हुई तो कुछ ही सदस्य पहुंच पाए। कमेटी की ओर से जिन अधिकारियों को समन किया गया था और प्रेजेंटेशन देने को कहा गया था उन्होंने अपने जूनियर अधिकारी को भेज दिया। इसके बाद कमेटी चेयरमैन जगदंबिका पाल ने नाराजगी जताई है। यही कारण रहा कि प्रेजेंटेशन भी कैंसिल कर दिया गया। गौतम गंभीर भी इस कमेटी का हिस्सा हैं, जो इस वक्त इंदौर में चल रहे भारत-बांग्लादेश टेस्ट मैच में कमेंट्री कर रहे हैं।

error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com