Tuesday , February 25 2020
Home / प्रदेश जागरण / उत्तर प्रदेश / ‘लिट्टी चोखा और संवाद’ कार्यक्रम मे रोबोट ने लगाया तड़का, कई बुद्धजीवियों का जमावड़ा

‘लिट्टी चोखा और संवाद’ कार्यक्रम मे रोबोट ने लगाया तड़का, कई बुद्धजीवियों का जमावड़ा

पूर्वांचल की बात करें तो हर किसी के मुह पर लिट्टी चोखा का नाम और स्वाद सबसे पहले आता है, दरअसल मिट्टी की महक और लिट्टी का स्वाद लिए एक ऐसे कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसके बारे मे हम आपको बताने जा रहें हैं, जो आपको कई धुरंधरों से मुखातिब कराएगा… 

जी हां, हम आपको बता दें, बाराबंकी के जहांगीराबाद के पारा खंदौली गांव में रविवार को ‘लिट्टी चोखा और संवाद’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया। 

धुरंधरों ने की शिरकती 

जिनमें पूर्व मंत्री अरविंद सिंह गोपी, कांग्रेस नेता तनुज पुनिया, नेशनल पब्लिक स्कूल के चैयरमेन ज़ैद किदवई,इरम पब्लिक ऑफ कॉलेज के एमडी सैफ़ी यूनिस,बाराबंकी एसपी अरविंद चतुर्वेदी, एएसपी आरएस गौतम, एसडीएम सदर अभय कुमार पाण्डेय, बुलेट राजा फिल्म के लेखक और मशहूर फिल्म निर्देशक अमरेश मिश्रा और इलाहाबाद बैंक के स्टेट सेक्रेट्री रामनाथ शुक्ला भी मौजूद समेत तमाम गणमान्य लोग मौजूद रहे।

कार्यक्रम में हजारों लोग पहुंचे जिनमें से बहुत से कलाकार भी शामिल थे, जिन्होंने अपनी कला के माध्यम से अपना हुनर दिखाया। कार्यक्रम में समाज के सभी वर्गों से संबंध रखने वाले बुद्धिजीवी भी पहुंचे।

इस कार्यक्रम की खासियत रही कि यहां आया एक रोबोट जो आयोजन में आये मेहमानों को लिट्टी चोखा परोस रहा था।

इस मौके पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री अरविंद सिंह गोप ने कहा कि यह कार्यक्रम बहुत ही अनूठा रहा जिसमें लिट्टी – चोखा का स्वाद चखाने हेतु इतने बड़े स्तर पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

इसके लिए आयोजक के सभी सदस्य धन्यवाद के पात्र हैं। लिट्टी-चोखा केवल बिहार में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में लोकप्रिय रही है।

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr
Loading...

Check Also

उन्नाव रेप केस में आजीवन कारावास की सजा काट रहे कुलदीप सेंगर की विधायकी खत्‍म

  लखनऊ। उन्नाव रेप केस में दोषी पूर्व भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की विधानसभा …

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com