Tuesday , January 21 2020
Home / क्राइम / दो नाबालिग छात्राओं से गैंगरेप, दो गिरफ्तार

दो नाबालिग छात्राओं से गैंगरेप, दो गिरफ्तार

 

अंबिकापुर (छत्तीसगढ़)। छत्‍तीसगढ़ के अंबिकापुर ज‍िले में दो छात्राओं को अगवा कर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने एक नाबालिग समेत चार युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुल‍िस ने दो आरोप‍ितों गिरफ्तार कर लिया है। इसमें एक नाबालिग भी है। अब भी दो आरोपि‍त फरार है। ये दाेनों छात्राएं कक्षा नौ और सात में पढ़ती हैं।

पु‍ल‍िस के मुता‍बि‍क मामला ज‍िले के भट्ठापारा इलाके का है जहां 13 और 14 वर्षीय दो छात्राएं गत नौ अगस्त की दोपहर परिजन को बगैर बताए कहीं चली गई थीं। शाम को घर पर उन्हें न पाकर परिजन मणिपुर पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद 11 अगस्त को पुलिस ने दोनों छात्राओं को सांडबार बैरियर क्षेत्र से बरामद कर लिया। पूछताछ में दोनों नाबाल‍िग छात्राएं पुलिस को कुछ बता नहीं पा रही थीं। इसके बाद पुलिस ने पूछताछ के लिए दोनों को चाइल्ड वेलफेयर कमेटी (सीडब्‍ल्‍यूसी) को सौंप दिया। सोमवार को दोनों छात्राओं ने अपने साथ गैंगरेप की बात बताई।

सीडब्‍ल्‍यूसी को दिए गए बयान के मुताबि‍क गैंगरेप की वारदात समीपस्थ ग्राम जगदीशपुर के निर्माणाधीन मकान में अंजाम दी गई। आरोपितों में एक नाबालिग़ समेत चार लोग शामिल थे। पुलिस मामले में प्राथमिकी पंजीकृत कर लक्ष्मीपुर निवासी शुभम साहू समेत एक नाबालिग़ को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दो अन्य की तलाश जारी है। अभी तक तीन आरोपि‍तों के नामों की पुष्‍टि‍ नहीं हुई है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है।

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr
Loading...

Check Also

मजदूर को बांधकर नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म

रामपुर। उत्तर प्रदेश के रामपुर जनपद में नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में …

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com