Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पूर्व मंत्री स्वाती सिंह ने सपा को बताया दलालों की पार्टी

 

स्वाती सिंह ने कहा, इन्वेस्टर समिट और जी-20 सम्मेलन से बढ़ती भाजपा की लोकप्रियता से घबरा गया है विपक्ष

लखनऊ, 20 फरवरी । विपक्ष में बखौलाहट ज्यादा बढ़ गयी है। किसी मुद्दे पर चर्चा कम, हंगामा करने आदत से जनता का पैसा बर्बाद हो रहा है। समाजवादी पार्टी तो सिर्फ हंगामा करना ही जानती है, क्योंकि अराजकता फैलाना ही उसके मूल में है। ये बातें पूर्व मंत्री व भाजपा नेता स्वाती सिंह ने कही।
स्वाती सिंह ने बिना नाम लिये सपा को दलालों की पार्टी बताया। वे समाजवादी पार्टी द्वारा विधानसभा में किये गये हंगामें पर बोल रही थीं। उन्होंने कहा कि इन्वेस्टर समिट और जी-20 में बढ़ती भाजपा की लोकप्रियता, उप्र में आ रहे उद्योग के कारण विपक्ष घबरा गया है। उसके पास मुद्दों का अभाव है। यही कारण है कि वह बिना ठोस मुद्दे के सिर्फ हंगामा कर रहे हैं। यही सपा सरकार है, जिसके शासन काल में सिर्फ रिश्वत देकर ही नौकरी मिल सकती थी। चारों तरफ दलाल ही दिखते थे।

अब भाजपा के शासनकाल में रिश्वतखोरी बंद हो गयी तो दलालों की बोलती बंद हो गयी। इस कारण राजनीतिक दलाल अब बिना ठोस मुद्दे के हंगामा पर उतारू हैं, लेकिन जनता सब जानती है। आने वाले लोकसभा चुनाव में पूरे विपक्ष का सफाया होना तय है। यह अवगत करा दें कि उत्तर प्रदेश विधानमंडल के बजट सत्र की शुरुआत से पहले सोमवार को विपक्षी दल समाजवादी पार्टी के नेता सदन परिसर पर पहुंचे और चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा के सामने हंगामा शुरु कर दिया। शिवपाल यादव के नेतृत्व में दर्जनों विधायकगण हाथों में बैनर-पोस्टर लेकर प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी करने लगे। प्रदर्शन के दौरान सदन परिसर गेट पर धरने पर बैठे सपा नेता शिवपाल यादव ने कहा कि महंगाई, बेरोजगारी, रोजगार, कानून व्यवस्था को लेकर हम सदन में चर्चा करना चाहते हैं। इसी को लेकर पूर्व मंत्री स्वाती सिंह ने बयान दिया।