Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर इरफान पठान ने टीम के ऐलान के बाद किया ट्वीट

वेस्टइंडीज़ में होने वाली वनडे सीरीज़ के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो गया है। शिखर धवन को इस सीरीज़ के लिए कप्तान बनाया गया है और सीनियर्स प्लेयर्स को आराम दिया गया है। अब टीम मैनेजमेंट के इसी फैसले पर सवाल खड़े हुए हैं। पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर इरफान पठान ने टीम के ऐलान के बाद ट्वीट किया है। इरफान पठान ने ट्वीट कर लिखा कि आराम करने से कोई भी फॉर्म में वापसी नहीं करता है। इरफान पठान ने अपने ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया। लेकिन साफ है कि उनका निशाना टीम इंडिया के सीनियर प्लेयर्स पर ही है। वेस्टइंडीज़ दौरे के लिए जिन खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। उनमें विराट कोहली, रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह और ऋषभ पंत जैसे बड़े नाम शामिल हैं।।लेकिन फॉर्म को लेकर चिंता विराट कोहली और रोहित शर्मा को लेकर ही है।

विराट कोहली के बल्ले से तो लंबे वक्त से रन ही नहीं निकल रहे हैं। वह आईपीएल 2022 के दौरान भी फेल साबित हुए थे, साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज़ में उन्होंने आराम किया। वह इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन टेस्ट में वापस आए, लेकिन फेल साबित हुए। विराट ने पहली पारी में 11, दूसरी पारी में 20 रन बनाए। इसके बाद वह अब इंग्लैंड के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज़ में दिखाई देंगे, लेकिन पहला मैच नहीं खेलेंगे। ऐसा ही रोहित शर्मा के साथ हुआ है। रोहित शर्मा भी आईपीएल 2022 में खराब फॉर्म में थे, उसके बाद साउथ अफ्रीका के खिलाफ हुई सीरीज़ में उन्हें आराम दिया गया। उनकी जगह ऋषभ पंत ने कमान संभाली और सीरीज़ ड्रॉ हो गई। रोहित शर्मा एजबेस्टन टेस्ट भी नहीं खेल पाए, क्योंकि उन्हें कोरोना हो गया था। वह इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 और वनडे सीरीज़ खेलेंगे, लेकिन वेस्टइंडीज़ के खिलाफ उन्हें आराम मिला है।