Breaking News
Donate Now

भारत बांग्लादेश मैच : ईडेन गार्डेन के अंदर सट्टेबाजी करते पांच गिरफ्तार

 

 

कोलकाता। कोलकाता के इडेन गार्डेंस स्टेडियम में भारत बांग्लादेश के बीच चल रहे डे नाइट टेस्ट मैच के दौरान स्टेडियम में बैठकर सट्टा लगा रहे पांच लोगों को कोलकाता पुलिस की टीम ने गिरफ्तार किया है। ऐसा पहली बार हुआ है जब स्टेडियम के अंदर लाइव टेलीकास्ट का इस्तेमाल कर सट्टेबाजी करते हुए किसी को पकड़ा गया है। रविवार सुबह यह जानकारी कोलकाता पुलिस के संयुक्त आयुक्त अपराध मुरलीधर शर्मा ने दी।

उन्होंने बताया कि पुख्ता सूचना के बाद पुलिस की खुफिया टीम ने स्टेडियम के अंदर ब्लॉक एफ-1 और जी-1 पर निगरानी रखनी शुरू कर दी थी। काफी देर की मशक्कत के बाद G-1 ब्लॉक से तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया जो मोबाइल एप्लीकेशन का इस्तेमाल कर सट्टेबाजी कर रहे थे। इनकी पहचान राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिला अंतर्गत सदर बाजार के रहने वाले शंभू दयाल, मध्य प्रदेश के इंदौर के रहने वाले मुकेश गड़े और मध्य प्रदेश के गुना के रहने वाले चेतन शर्मा के तौर पर हुई है। इन तीनों के पास से 10 मोबाइल फोन और 4 डिब्बे बरामद किए गए जिसका इस्तेमाल सट्टेबाजी के लिए हो रहा था।

गिरफ्तार लोगों से पूछताछ के बाद दो और लोगों को जो सदर स्ट्रीट के एक होटल के अंदर बैठकर इनके संपर्क में थे, उन्हें भी धर दबोचा गया। उनकी पहचान राजस्थान के भीलवाड़ा जिला अंतर्गत व्यास कॉलोनी के रहने वाले अभिषेक सुवालका और चित्तौड़गढ़ जिले के न्यू आबादी बोदियाना के रहने वाले अयूब अली के तौर पर हुई है। उनके पास से भी 6 मोबाइल फोन और एक लाख 40 हजार रुपये नगद बरामद किए गए हैं। इन सभी के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 120 बी, 420 और जुआ रोकथाम अधिनियम की धारा 3 और 4 के तहत केस दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू की गई है।

error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com