Tuesday , April 7 2020
Home / दुनिया जागरण / पाकिस्तान में कोरोना वायरस से पहली मौत

पाकिस्तान में कोरोना वायरस से पहली मौत

 

लाहौर। दुनिया भर के देशों के लिए मुसीबत बन चुके कोरोना वायरस से अब तक 7,165 लोगों की मौत हो चुकी है। दुनिया के 161 देश देश इसकी गिरफ्त में आ चुके हैं। अब तक 7,165 लोगों की मौत हो गई है। वहीं 1,82,547 लोगों से ज्यादा संक्रमित हो गए हैं।

अब पाकिस्तान में कोरोना वायरस के कारण एक की मौत का मामला सामने आया है। हाल ही में ईरान से लाहौर लौटे एक व्यक्ति की कोरोना के कारण मौत हो गई। मंगलवार सुबह इमरान नाम के शख्स की मौत हो गई, वह हफीज़ाबाद का रहने वाला था।

पाकिस्तान में कोरोना वायरस तेजी से अपना असर दिखा रहा है। पिछले 24 घंटे में ही कोरोना वायरस के 130 से अधिक पॉजिटिव मामले सामने आए हैं, जिसके बाद पूरे देश में डर का माहौल है। इससे पहले पाकिस्तान आर्मी के 8 अधिकारियों को कोरोना के मामले सामने आए थे। बताया जा रहा है कि जिन लोगों में कोरोना के नए मामले सामने आए हैं उनमें आर्मी के अधिकारियों के परिवार वाले अधिक हैं। कोरोना के पहले हफ्ते में पाकिस्तान में सिर्फ 33 मामले सामने आए थे लेकिन सोमवार को अचानक 133 नए मामले सामने आने के बाद से हड़कंप मचा हुआ है।

पाकिस्तान के सिंध प्रांत में कोरोना के सबसे अधिक मामले सामने आए हैं। यहां अब तक 155 मामले सामने आ चुके हैं। पाकिस्तान में जिस व्यक्ति की मौत हुई है, वो ईरान से वापस लौटा था और 14 दिनों तक बॉर्डर इलाके के पास ही निगरानी में रहा था। लेकिन लाहौर के मायो अस्पताल में व्यक्ति की मौत हुई। कोरोना वायरस के चलते ही पाकिस्तान में क्रिकेट सुपर लीग को रद्द कर दिया गया है।

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr
Loading...

Check Also

कोरोना वायरस ने इटली का किया बुरा हाल, अब तक इतनी मौते

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (कोविड-19) से बुरी तरह प्रभावित इटली में इसके संक्रमण से मरने …

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com