Sunday , May 31 2020
Home / टेक्नोलॉजी / Facebook ने कपल्स के लिए लांच की निजी डेटिंग ऐप, जाने कैसे करेगा काम

Facebook ने कपल्स के लिए लांच की निजी डेटिंग ऐप, जाने कैसे करेगा काम

फेसबुक ने जोड़ों के लिए एक नया ऐप लॉन्च किया है। इस कोविड-19 महामारी के कारण पैदा हुई सामाजिक दूरियों के दौरान निजी डेटिंग ऐप की तरह इसकी मदद से जोड़े एक-दूसरे से जुड़ सकते हैं। ट्यून्ड नाम का यह ऐप अभी आईओएस उपयोगकर्ताओं के लिए ही उपलब्ध है। रिपोर्ट में कहा गया है, “ट्यून्ड ने दो लोगों को एक-दूसरे के फोन नंबर जोड़ने के बाद फोटो और गाने के साथ एक-दूसरे को टेक्स्ट और वॉयस मैसेज भेजने की सुविधा दी है।

हाल ही में इस ऐप को यूएस में ऐप्पल के ऐप स्टोर में डाउनलोड के लिए उपलब्ध कराया गया था।” यह ऐप फेसबुक के लिए नई उत्पाद बनाने के लिए प्रयोग करने वाली टीम के दिमाग की उपज है। इसने जोड़ों को जोड़ने के लिए ‘निजी स्थान’ के रूप में इसे बनाया है।

अभी जोड़े किसी भी मैसेजिंग ऐप पर फोटो के साथ मेमो या वॉइस नोट भेज सकते हैं। वर्तमान में, केवल जोड़ों के लिए बने ऐप अन्य ऐसे रिलेशनशिप ऐप्स से बहुत अलग नजर नहीं आते हैं, जहां लोग एक दूसरे से सीधे चैट कर सकते हैं।

इस सोशल नेटवकिर्ंग दिग्गज ने पिछले साल एक फेसबुक डेटिंग ऐप लॉन्च किया था जो उपयोगकर्ताओं को अपने स्वयं के सर्कल के भीतर संभावित रोमांटिक संबंधों का पता लगाने में मदद करता है। इस सुविधा को ‘सीक्रेट क्रश’ कहा जाता है, जहां उपयोगकर्ता उन नौ फेसबुक मित्रों का चयन कर सकते हैं, जिनमें वे रुचि व्यक्त करना चाहते हैं।

फेसबुक डेटिंग ऐप पर, आप अपने स्वयं के फेसबुक समुदायों जैसे – इवेंट, समूह, दोस्तों के मित्र आदि के अंदर संभावित मैच की खोज करने का विकल्प चुन सकते हैं।
कंपनी ने कहा, “हम फेसबुक समूहों को भी एकीकृत करेंगे, जिससे फेसबुक पर आपकी सबसे काम की कम्युनिटी के नए दोस्तों से मिलना संभव होगा।”

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr
Loading...

Check Also

जल्द ही 11 अंको का हो जाएगा आपका मोबाइल नंबर, जानिए पूरी डिटेल

मोबाइल यूजर्स के लिए खबर सामने आई है। अब आपका मोबाइल नंबर 10 की बजाए …

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com