Breaking News
Donate Now

लवर ने KISS करते टाइम काट दिए लड़की का होंठ, लगे 300 टकें… हुआ बुरा हाल

दक्षिण कैरोलिना के ‘The sun’ नाम के एक नेवसपपेर के अनुसार एक बॉयफ्रेंड ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को होठ गुस्से में काट लिए।बता दे की इस नेवसपपेर के अनुसार 21 वर्षीय कायला साल 2016 से ही सेठ एरॉन से रिलेशनशिप में थी।

पर कुछ ही समय बड़े इन दोनों का ब्रेकअप हो गया जिस के बाद एरॉन ने कायला से कहा की वो उसे मिलना चाहता है उसने कहा की वो नेवी जॉइन करने से पहले कुछ गलत चीजों को सही करना चाहता है पर कायला ने उसे मिलाने से इंकार कर दिया जिस के बाद तो उसे इस बात पर गुस्सा आ गया

इस सब के बाद उसने कायला को किस करने की कोशिश की अपने आप को बचने के लिए उसने एरॉन को धक्का दे दिया. इस पर एरॉन ने बुरी तरह से कायला के होठों पर दांत काट लिया जिस के उसके होंठ से खून बहाने लगा।वैसे कायला ने अपने होंठ की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की है।

इस सब के बाद कायला को हॉस्पिटल ले जाया गया और जिस के बाद उसका इलाज हुआ बता दे की कायला को प्लास्टिक सर्जरी करवानी पड़े और उनके चेहरे पर 300 टांके लगे तो वही कायला के एक्स बॉयफ्रेंड एरॉन 12 साल की जेल की सजा सुनाई गई।

कायला के अनुसार उसने ऐसा इस वजह से किया काफी वो मेरे अगले बॉयफ्रेंड के लिए मेरे चेहरे पर निशान छोड़ जाये वैसे प्लास्टिक सर्जरी के बाद अब कायला का चेहरा काफी हद तक सही है।

error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com